संतान नहीं जन्म देने महिला को मारपीट कर घर से निकाला ..

इस मामले में पूछे जाने पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पति तथा ससुरालियों पर पूर्व में भी पत्नी से मारपीट करने का आरोप लगा है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. न्यायालय के आदेशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी

 




- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़का नुआंव गांव का है मामला
- थानाध्यक्ष ने बताया पूर्व से भी मिलती रही है शिकायत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: संतान नहीं जन्म देने के कारण एक महिला के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल देने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर पति, देवर, देवरानी तथा भसुर आदि को नामजद बनाते हुए मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. घटना के संदर्भ में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी तकरीबन 15 वर्ष पूर्व मुफस्सिल थानांतर्गत बड़का नुआंव के रहने वाले अनिल राय के साथ हुई थी. शादी के काफी समय गुजर जाने के बाद जब उनकी कोई संतान नहीं हुई तो पति, देवर, देवरानी, भसुर आदि मिलकर उनके साथ मारपीट करने लगे तथा उन्हें अपने नैहर चले जाने का दबाव दिया जाने लगा. इसी बीच बुधवार को एक बार फिर उनके साथ जमकर मारपीट की गई इस मारपीट में उनका सर फट गया है तथा उन्हें गंभीर चोट लगी. बाद में किसी तरह वह थाने में पहुंची जहां प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

इस मामले में पूछे जाने पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पति तथा ससुरालियों पर पूर्व में भी पत्नी से मारपीट करने का आरोप लगा है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. न्यायालय के आदेशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.















Post a Comment

0 Comments