वीडियो: दुर्गा मंदिर से गहने, रुपये समेत 1.5 लाख की संपत्ति चोरी ..

नगर थाना क्षेत्र के सदर प्रखंड कार्यालय के समीप दुर्गा मंदिर से अज्ञात चोरों के द्वारा देवी की प्रतिभा के सोने की आंख, गहने तथा दान पेटी में रखें नगद समेत तकरीबन डेढ़ लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली है. घटना का पता तब चला जब सुबह मंदिर में पूजा करने के लिए पुजारी पहुंचे. उन्होंने मंदिर का ताला टूटा देखा. तुरंत ही स्थानीय लोगों के साथ-साथ पुलिस को सूचना दी गयी. 

 



- शनिवार की देर रात चोरों ने दिया घटना को अंजाम
- मामले में दर्ज कराई गई प्राथमिकी, जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के सदर प्रखंड कार्यालय के समीप दुर्गा मंदिर से अज्ञात चोरों के द्वारा देवी की प्रतिभा के सोने की आंख, गहने तथा दान पेटी में रखें नगद समेत तकरीबन डेढ़ लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली है. घटना का पता तब चला जब सुबह मंदिर में पूजा करने के लिए पुजारी पहुंचे. उन्होंने मंदिर का ताला टूटा देखा. तुरंत ही स्थानीय लोगों के साथ-साथ पुलिस को सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की तथा पुजारी के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की.





पुजारी ने बताया कि घटना रात्रि के समय अंजाम दी गई है. चोरों ने पहले दरवाजे में लगा ताला तोड़ा और फिर आराम से मंदिर में प्रवेश कर गए. इसके बाद उन्होंने दान पेटी का भी ताला तोड़ दिया. वहीं, चोरों के द्वारा प्रतिमा में लगाई गई सोने की आंख, मांग टीका, नथिया, कंगन, चांदी का मुकुट तथा दान पेटी में रखे गए नगद तकरीबन 40 हज़ार रुपये निकाल लिए.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मंदिर में पहले भी चोरी की घटनाएं घटित हो चुकी हैं. उस मामले में पुलिस की कार्रवाई में आसपास के चोर गिरफ्तार किए गए थे. एक बार फिर मंदिर में चोरी की यह घटना सामने आई है. देखना होगा कि पुलिस कब तक इस मामले का उद्भेदन कर पाती है? मामले में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है और प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो:







Post a Comment

0 Comments