5 हज़ार रुपये के लिए युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में इलाजरत ..

गोली की आवाज सुनते ही घरवाले दौड़े तो विनोद को खून से लथपथ जमीन पर गिरा पाया. उसे विक्रमगंज स्थित करूणा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल उसकी चिकित्सा जारी है. बताया जा रहा है कि जख्मी विनोद को घटना के 18 घंटे बाद भी अभी तक होश नहीं आया है.



- नावानगर थाना क्षेत्र के इटौना गांव का है मामला
- बिक्रमगंज में चल रहा है युवक का इलाज, हालत गंभीर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: महज 5 हज़ार रुपयों के विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई. गंभीर हालत में युवक का इलाज किया जा रहा है. घटना सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के इटौना गांव की है जहाँ मंगलवार की देर शाम पैसे के लेन-देन के विवाद मे एक युवक को गोली मार दी गई. बताया जाता है कि युवक को आरोपितों ने पहले घर से बुलाया और नोकझोंक के बाद उसे गोली मारकर फरार हो गए. जख्मी युवक को आनन-फानन में स्थानीय पीएचसी पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे विक्रमगंज रेफर कर दिया गया. मामले में जख्मी के भाई के बयान पर नावानगर थाने में गांव के ही दो युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.




इस संबंध में जख्मी युवक के भाई प्रमोद सिंह से मिली जानकारी के अनुसार घटना देर शाम की है तब, गांव के जयलाल सिंह का बीस वर्षीय पुत्र विनोद कुमार सिंह भोजन आदि से निवृत होकर सोने की तैयारी में था तभी गांव के ही दो युवकों ने आवाज देकर विनोद को बाहर फोरलेन पर मौजूद कब्रिस्तान के पास बुलाया. वहां पहले से गांव के संतोष कुमार के साथ दो अन्य युवक बाइक लिए मौजूद थे. विनोद के पहुंचते ही उनलोगों ने पांच हजार रुपयों की मांग की, फिर कहा-सुनी के बाद विनोद को गोली मारकर फरार हो गए. गोली की आवाज सुनते ही घरवाले दौड़े तो विनोद को खून से लथपथ जमीन पर गिरा पाया. उसे विक्रमगंज स्थित करूणा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल उसकी चिकित्सा जारी है. बताया जा रहा है कि जख्मी विनोद को घटना के 18 घंटे बाद भी अभी तक होश नहीं आया है.







Post a Comment

0 Comments