ललन सर्राफ को विप सदस्य बनाए जाने पर जदयू नेताओं ने जताया हर्ष ..

जनता दल युवा व्यवसायिक प्रकोष्ठ बक्सर की एक बैठक का आयोजन स्थानीय वृंदावन वाटिका में किया गया. बैठक की अध्यक्षता व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पंकज मानसिंहका ने की. मौके पर बिहार प्रदेश के वैश्य समाज के नेता तथा जनता दल यूनाइटेड व्यवसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक व पार्टी के कोषाध्यक्ष ललन सर्राफ को फिर से विधान परिषद का सदस्य बनाए जाने पर हर्ष व्यक्त किया गया. 

 




- व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में आयोजित हुई बैठक
- कहा, ललन सर्राफ को विधान परिषद सदस्य बनाए जाने पर व्यवसायियों में है खुशी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जनता दल युवा व्यवसायिक प्रकोष्ठ बक्सर की एक बैठक का आयोजन स्थानीय वृंदावन वाटिका में किया गया. बैठक की अध्यक्षता व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पंकज मानसिंहका ने की. मौके पर बिहार प्रदेश के वैश्य समाज के नेता तथा जनता दल यूनाइटेड व्यवसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक व पार्टी के कोषाध्यक्ष ललन सर्राफ को फिर से विधान परिषद का सदस्य बनाए जाने पर हर्ष व्यक्त किया गया. 




मौके पर जिलाध्यक्ष पंकज मानसिंहका ने कहा कि ललन सर्राफ को फिर से विधान परिषद का सदस्य बनाए जाने से जिले के व्यवसायी समाज के लोगों में हर्ष व्याप्त है. उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह को बधाई दी है. बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित लोगों में रोहतास गोयल, ध्रुव प्रसाद गुप्ता, राधेश्याम वर्मा, दीपक जायसवाल, सुनील जायसवाल, संजय गुप्ता, सुनील गुप्ता, प्रमोद साह, अजीत कुमार जायसवाल, राजेश गुप्ता, अनंत साह समेत कई लोग मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments