गोलंबर पर दूसरे दिन भी हुआ हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक को उड़ाया ..

घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक तेजी से कार भगाते हुए बक्सर गोलंबर की तरफ निकल गया. चेक पोस्ट पर मौजूद पुलिसकर्मियों समेत स्थानीय लोगों ने कार को रोकने की कोशिश की लेकिन, चालक कार को तेजी से भगाते हुए निकल भागा. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार कत्थई रंग की तथा फिएट कंपनी की थी वहीं, इस दुर्घटना में कार के अग्रभाग का बायां हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.

 




- मामूली रूप से जख्मी बाइक चालक की बाल-बाल बची जान
- पुलिसकर्मियों ने बताया काफी खतरनाक है चेक पोस्ट पर ड्यूटी करना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह सेतु के पास बनाए गए उत्पाद चेक पोस्ट के समीप एक तेज रफ्तार कार ने जहां मंगलवार को  बाइक में टक्कर मारकर बाइक सवार एक व्यक्ति की जान ले ली थी वहीं, दूसरी तरफ बुधवार को भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब उत्तर प्रदेश से बक्सर की सीमा में प्रवेश कर रही एक तेज़ रफ़्तार कार ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. गनीमत यह रही कि टक्कर में बाइक सवार ज्यादा चोटिल नहीं हुए. उधर इस घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक तेजी से कार भगाते हुए बक्सर गोलंबर की तरफ निकल गया. चेक पोस्ट पर मौजूद पुलिसकर्मियों समेत स्थानीय लोगों ने कार को रोकने की कोशिश की लेकिन, चालक कार को तेजी से भगाते हुए निकल भागा. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार कत्थई रंग की तथा फिएट कंपनी की थी वहीं, इस दुर्घटना में कार के अग्रभाग का बायां हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.




मंगल और बुधवार को हुई दोनों दुर्घटनाओं को प्रथम दृष्टया शराब तस्करी से जोड़कर देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि जांच में पकड़े जाने के डर से कार चालकों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. मामले में पूछे जाने पर पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बताया कि मामूली रूप से जख्मी युवक को उठाकर पोस्ट में लाया गया लेकिन, कुछ देर के बाद उसने घर जाने की इच्छा जताई और उसे जाने दिया गया. नाम न छापने की शर्त पर एक पुलिसकर्मी ने बताया कि यहां यह रोज की बात हो गई है. ड्यूटी के दौरान कब कोई शराब तस्कर गाड़ी चढ़ा कर चला जाए कहना मुश्किल है. ऐसे में यहां अतिरिक्त पुलिस बल की आवश्यकता है.







Post a Comment

0 Comments