अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का उद्भेदन, सात सदस्य गिरफ्तार , ट्रैक्टर, बाइक व लग्जरी कार बरामद ..

सभी को हिरासत में लिया गया तथा उनसे पूछताछ करने पर उन्होंने वाहन चोरी की घटना में शामिल होने की बात बताई. उन्होंने यह भी बताया कि ट्रैक्टर की ट्राली को आरा में ही छोड़ दिया गया है. केवल इंजन को यूपी पहुंचाना था. तब तक वह पुलिस की पकड़ में आ गए. 



- औद्योगिक थाने की पुलिस ने अहिरौली मोड़ के पास से किया गिरफ्तार
- फुलवारी शरीफ से चुराई थी ट्रैक्टर, बेचने के लिए ले जा रहे थे यूपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बक्सर पुलिस ने एक अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का उद्भेदन किया है, साथ ही गैंग के सात सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार चोरों को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उन्हें जेल भेज दिया गया.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की आरा की तरफ से एक ब्लू सफेद रंग की स्वराज ट्रैक्टर लेकर चोर आ रहे हैं वहीं, उनकी निगरानी के लिए आगे-आगे बाइक सवार एक व्यक्ति तथा पीछे इनोवा कार से दो-तीन अन्य व्यक्ति भी आ रहे हैं. सूचना के आलोक में प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत प्रसाद की टीम ने जाल बिछाया और अहिरौली मोड़ के पास पुलिस ने लाल और काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार एक व्यक्ति को रोका, साथ ही उसके पीछे-पीछे आ रही स्वराज ट्रैक्टर को रोका. तीनों को पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में ले लिया तथा उनसे पूछताछ करने पर बाइक सवार व्यक्ति सतीश कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के रहने वाला है. वहीं, ट्रैक्टर पर सवार सुधीर पासवान तथा गौरी शंकर सिंह ने बताया कि वह भोजपुर जिले के रहने वाले हैं. 


तीनों से पूछताछ पर उन्होंने बताया कि उन्होंने यह ट्रैक्टर फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के सैदपुर से चुराई है तथा इसे उत्तर प्रदेश के फेफना थाना अंतर्गत बैना गांव के रहने वाले रोशन सिंह के यहां पहुंचाना है. इसी बीच पुलिस को इनोवा कार आती दिखाई दी जिसे रोका गया. चालक मो. इमरान जिसने अपना पता आरा जिले के धरहरा के अलीगंज बताया वहीं, आरा के ही मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा के रहने वाले बृजेश कुमार यादव तथा संजय कुमार कार में बैठे पाए गए. सभी को हिरासत में लिया गया तथा उनसे पूछताछ करने पर उन्होंने वाहन चोरी की घटना में शामिल होने की बात बताई. उन्होंने यह भी बताया कि ट्रैक्टर की ट्राली को आरा में ही छोड़ दिया गया है. केवल इंजन को यूपी पहुंचाना था. तब तक वह पुलिस की पकड़ में आ गए. 


पूछताछ के आधार पर मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बैना गांव के रहने वाले रोशन सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया. इस प्रकार वाहन चोर गैंग के कुल सात लोग पकड़ में आ गए. बताया जा रहा है कि यह लोग पटना तथा आरा से ट्रैक्टर आदि की चोरी करते थे तथा उसे ले जाकर उत्तर प्रदेश में खपाने का काम करते थे. हालांकि वह अन्य वाहनों के भी कागजात पुलिस के समक्ष प्रस्तुत शहर कर सकें.









Post a Comment

0 Comments