भोजपुरी में व्याप्त अश्लीलता को खत्म करने को कल चलेगा जागरूकता अभियान ..

भोजपुरी में व्याप्त अश्लीलता को खत्म करने के लिए जागरूकता अभियान चलाने को लेकर इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सुकरवलिया गांव में बुधवार को एक जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. जागरूकता अभियान के दौरान एक सभा का भी आयोजन होगा जिसमें लोगों को भोजपुरी भाषा को कलंकित होने से बचाने के लिए प्रयासरत होने को जागरूक किया जाएगा.


 





- "भोजपुरी करे पुकार संस्था" के बैनर तले आयोजित होगा कार्यक्रम
- अभियान में अश्लील गीत फिल्मों तथा कलाकार व फिल्मकारों के बहिष्कार का होगा संकल्प

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भोजपुरी में व्याप्त अश्लीलता को खत्म करने के लिए जागरूकता अभियान चलाने को लेकर इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सुकरवलिया गांव में बुधवार को एक जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. जागरूकता अभियान के दौरान एक सभा का भी आयोजन होगा जिसमें लोगों को भोजपुरी भाषा को कलंकित होने से बचाने के लिए प्रयासरत होने को जागरूक किया जाएगा.




कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में "भोजपुरी करे पुकार" के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंद कुमार तिवारी एवं बंसी सिंह होंगे. इसके अतिरिक्त विशिष्ट अतिथि के रूप में महिला विकास मंच की बक्सर जिलाध्यक्षा रंजना गुप्ता भी उपस्थित रहेंगी. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए रहने वाले राम शरण उपाध्याय, उमेश राम, ललन यादव, पवन उपाध्याय, अरविंद उपाध्याय, गोपाल उपाध्याय, मैनुद्दीन अंसारी तथा राजकुमार रजक ने बताया कि भोजपुरी में अश्लीलता कोढ़ की तरह बढ़ती जा रही है जिसके कारण समाज में कुरीति फैल रही है. इसको समाप्त करना अब बहुत जरूरी है. इसी बात को लेकर कल जन जागरूकता अभियान के तहत घर-घर जाकर लोगों को भोजपुरी के अश्लील गीत, फिल्मों, कलाकार तथा अश्लील एवं फूहड़ता परोसने वाले फिल्मकारों का बहिष्कार करने की अपील की जाएगी.







Post a Comment

0 Comments