एक साथ नगर के पांच चौराहे पुलिस छावनी में हुए तब्दील, लोगों में मचा रहा हड़कंप ..

नया बाजार गोलीकांड के लाइनर तथा कांड में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है हालांकि, अभी भी दो अभियुक्त पुलिस की पकड़ से बाहर हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार नई-नई रणनीतियों पर काम कर रही है. इसी के तहत मंगलवार की शाम एक साथ नगर के पांच चौक पुलिस छावनी में तब्दील हो गए, जहां आने जाने वाले दो तथा चार पहिया वाहनों की तलाशी ली जाने लगी. 





- नगर के विभिन्न इलाकों में चलाया गया अभियान
- दो पहिया तथा चार पहिया वाहनों की हुई तलाशी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाने की पुलिस के द्वारा काफी मशक्कत के बाद नया बाजार गोलीकांड के लाइनर तथा कांड में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है हालांकि, अभी भी दो अभियुक्त पुलिस की पकड़ से बाहर हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार नई-नई रणनीतियों पर काम कर रही है. इसी के तहत मंगलवार की शाम एक साथ नगर के पांच चौक पुलिस छावनी में तब्दील हो गए, जहां आने जाने वाले दो तथा चार पहिया वाहनों की तलाशी ली जाने लगी. नगर के ज्योति प्रकाश चौक, मॉडल थाना चौक, अंबेडकर चौक, सिंडिकेट चौक तथा नया बाजार मठिया मोहल्ला चौक पर जाँच अभियान चलाया जाने लगा.


अचानक हुई इस कार्रवाई से नगर के लोगों में कई तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. लोगों का मानना था कि कहीं कोई हादसा होने की वजह से पुलिस सक्रिय हुई है हालांकि, ऐसी कोई बात नहीं थी नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि अपराध नियंत्रण को लेकर वाहन जांच अभियान को तेज किया जा रहा है. इसी क्रम में औचक जांच अभियान चलाकर वाहनों के कागजात तथा वाहन चालकों की गतिविधियों को जांचा गया जिसमें पुलिस ने शराब के नशे में तथा शराब के साथ कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है वहीं, जिन लोगों ने हेलमेट आदि नहीं पहना था अथवा वह किसी प्रकार से नियम तोड़ रहे थे उनसे जुर्माना भी वसूला गया है.






Post a Comment

0 Comments