बक्सर निवासी एएसआई की रोहतास में सड़क दुर्घटना में मौत ..

डिहरी-तिलौथु राष्ट्रीय राज मार्ग 119 मुख्य पथ पर बीएमपी पुलिस केंद्र के समीप मंगलवार को दो बाइक की सामने सामने की टक्कर में एक एएसआई की मौत हो गयी व एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक एएसआई राजेश कुमार बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआरी गाँव के निवासी हैं. 





- मूल रूप से महुआरी के रहने वाले हैं पुलिसकर्मी 
- रोहतास के इंद्रपुरी गाँव में थे तैनात  

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रोहतास जिले के इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के डिहरी-तिलौथु राष्ट्रीय राज मार्ग 119 मुख्य पथ पर बीएमपी पुलिस केंद्र के समीप मंगलवार को दो बाइक की सामने सामने की टक्कर में एक एएसआई की मौत हो गयी व एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक एएसआई राजेश कुमार बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआरी गाँव के निवासी हैं. जो इंद्रपुरी थाने में ही पदस्थापित थे. 





घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना व बीएमपी के अधिकारी पहुंचे तथा दोनों को स्थानीय स्तर पर इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. जहाँ चिकित्सकों ने एएसआई को मृत घोषित कर दिया जबकि, इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल कमरनगंज निवासी सुभाष चौधरी का इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि एएसआई राजेश कुमार थाने के कार्य से डेहरी जा रहे थे उधर विपरीत दिशा डेहरी की ओर से कमरनगंज वार्ड संख्या निवासी सुभाष चौधरी अपनी बाइक से अपने घर आ रहे थे इसी बीच दोनों बाइक्स की आमने सामने टक्कर हो गई और दोनों गिर गए. स्थानीय पुलिस द्वारा दोनों को तत्काल निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. जहाँ एएसआई को मृत घोषित कर दिया गया. मौके पर उपस्थित सार्जेंट मेजर रामाकांत प्रसाद ने बताया कि शव की अंत्य परीक्षण के पश्चात पुलिस केंद्र में पुलिसकर्मी को गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.










Post a Comment

0 Comments