आपस में टकराई तेज रफ्तार दो बाइक, एक की मौत, पांच घायल ..

राजपुर थाना क्षेत्र के बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर जैतपुरा गांव के समीप सोमवार को दोपहर तकरीबन दो बाइक्स की सीधी टक्कर में सभी बाइक सवार जख्मी हो गये जबकि, एक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.





- राजपुर थाना क्षेत्र के जेतपुरा गांव का है मामला
- शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर जैतपुरा गांव के समीप सोमवार को दोपहर तकरीबन दो बाइक्स की सीधी टक्कर में सभी बाइक सवार जख्मी हो गये जबकि, एक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.





घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक दो अलग-अलग गांव के रहने वाले युवक एक ही बाइक पर तीन तीन की संख्या में सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया. जिसमें सरेंजा गांव के रहने वाले सत्येंद्र गोस्वामी(30 वर्ष) पिता - नथुनी गोस्वामी तथा मिथुन गोस्वामी(28 वर्ष) पिता - महेंद्र गोस्वामी, जय प्रकाश राय(35 वर्ष) पिता-विजय नारायण राय तथा सिंडिकेट के रहने वाले  गणेश राम(16 वर्ष) पिता - मोहन राम, बबलू कुमार गुप्ता(23 वर्ष) पिता- लाल साहब  स्नेही कुमार(23 वर्ष), पिता - लाल मुनी  शामिल हैं. घायलों में जय प्रकाश राय (35 वर्ष) पिता - विजय नारायण राय की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जहां से बेहतर इलाज के लिए गणेश राम, स्नेही कुमार, मिथुन गोस्वामी को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. होली के दिन हुई इस दर्दनाक घटना से सरेंजा गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. परिजनों की चीख पुकार से गांव का माहौल गमगीन हो गया.









Post a Comment

0 Comments