पोखराहा में फायरिंग, डीजे पर अश्लील गाना बजाने पर हुआ विवाद ..

मामला तब बिगड़ा जब डीजे पर जातिसूचक अश्लील गाना बजने लगा तभी अबीर-गुलाल लेकर पहुंचे युवकों के एक दूसरे गुट ने इसका विरोध किया लेकिन, पहले से डीजे बजा रहे युवकों ने डीजे को बंद नहीं किया. बात बहसबाजी से हाथापाई और फिर हवाई फायरिंग तक पहुंच गई. 






- बगेन गोला थाना क्षेत्र का है मामला
- कर्तव्य निर्वहन कर रहे पुलिसकर्मी को भी पीटा


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: होली वर्ग में पुलिस प्रशासन के द्वारा डीजे बजाने होली मिलन समारोह आदि करने पर पूरी तरह से रोक लगाई गई थी लेकिन जिलेभर में क्या आम क्या खास सब ने इन नियमों की धज्जियां उड़ाई हैं. बताया जा रहा है कि इन मामलों में सबके विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज करायी जा रही है. ऐसे ही एक मामले में बगेन गोला थाना क्षेत्र के पोखराहा गांव में होली के दिन अश्लील गाना बजाने का विरोध करने पर ग्रामीण युवकों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में युवकों के एक गुट के द्वारा हवाई फायरिंग भी की गई. बताया जा रहा है कि मामला डीजे पर जातिसूचक गीत बजाए जाने को लेकर शुरू हुआ जिसमें युवकों के एक गुट के द्वारा हवाई फायरिंग भी की गई. मामले को लेकर जब गांव में कैंप कर रही पुलिस का एक जवान बीच-बचाव करने को पहुंचा तो ग्रामीणों के द्वारा उस पर भी हमला किया गया जिससे उसके हाथ में चोट लग गई है. बाद में स्थानीय लोगों की पहल पर मामले को शांत कराया गया. 





बताया जा रहा है कि घटना होली के दिन की है. स्थानीय युवक डीजे पर होली का गाना बजा कर डांस कर रहे थे. मामला तब बिगड़ा जब डीजे पर जातिसूचक अश्लील गाना बजने लगा तभी अबीर-गुलाल लेकर पहुंचे युवकों के एक दूसरे गुट ने इसका विरोध किया लेकिन, पहले से डीजे बजा रहे युवकों ने डीजे को बंद नहीं किया. बात बहसबाजी से हाथापाई और फिर हवाई फायरिंग तक पहुंच गई. बाद में गांव में कैंप कर रही पुलिस के एक जवान मोहन कुमार बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे लेकिन, उन्हीं लोगों में से किसी एक के द्वारा उनके हाथ पर डंडे से प्रहार कर दिया गया, जिससे कि उनके हाथ में चोट लग गई है. 

इस घटना के बाद गांव में जातीय तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई इस संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने पुलिस पर हमला किए जाने की पुष्टि नहीं की साथ ही यह बताया कि गांव में स्थिति नियंत्रण में है.









Post a Comment

0 Comments