निमेज में युवक की पीट - पीटकर हत्या ..

हत्या की इस वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया. उधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक के पड़ोसी सुखारी यादव और हरेराम यादव को गिरफ़्तार कर लिया गया है. 





- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव का है मामला
- पड़ोसियों के विरुद्ध दर्ज कराई गई नामजद प्राथमिकी, दो गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना के निमेज गांव में पूर्व के आपसी विवाद को लेकर एक युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना के सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य की तलाश के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. मामले में पड़ोसियों के विरुद्ध ही नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर रात दो पक्षों के बीच आपसी रंजिश को लेकर विवाद हुआ और इसके बाद लाठी डंडे से पिटाई कर दिए जाने के कारण 28 वर्षीय युवक मुकेश यादव, पिता - लालू यादव की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या की इस वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया. उधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक के पड़ोसी सुखारी यादव और हरेराम यादव को गिरफ़्तार कर लिया गया है. प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.













Post a Comment

0 Comments