गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला परमेश्वरपुर, किशोर घायल ..

ऐसा होता देख गोलियां चलाने वाले दोनों पक्ष के लोग मौके से नौ दो ग्यारह हो गए. बाद में किशोर को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है वहीं, दूसरी तरफ घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

 




- पूर्व की रंजिश को लेकर आमने-सामने आए दो गुट
- सड़क से गुजर रहा किशोर बना गोलीबारी का शिकार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिकरौल थाना क्षेत्र के परमेश्वरपुर गांव में सोमवार की रात 2 लोगों के आपसी विवाद में जमकर गोलीबारी हुई. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों से तकरीबन 20 राउंड गोलियां चली. संयोगवश दोनों पक्षों के किसी व्यक्ति को गोली नहीं लगी लेकिन उसी वक्त सड़क से गुजर रहे एक किशोर को गोली लग गई गोली उसके पैर में लगी जिसके बाद वह सड़क पर ही गिर गया. ऐसा होता देख गोलियां चलाने वाले दोनों पक्ष के लोग मौके से नौ दो ग्यारह हो गए. बाद में किशोर को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है वहीं, दूसरी तरफ घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि स्थानीय निवासी अजीत कुमार और दूसरे गांव के एक व्यक्ति के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ था जिसमें गोलियां चल रही थी.













Post a Comment

0 Comments