असामाजिक तत्वों ने लगाई आग गुमटीनुमा दुकान जलकर राख ..

होली की देर शाम असामाजिक तत्वों के द्वारा नगर के स्टेशन रोड में डीएवी स्कूल के सामने सड़क के दूसरे किनारे पर लगी एक गुमटीनुमा दुकान को आग के हवाले कर दिया गया. बताया जा रहा है कि उस दुकान में कोई साइकिल मिस्त्री अपनी दुकान चलाते थे. तकरीबन 20 दिन पूर्व सड़क निर्माण के दौरान उनकी गुमटी को उठाकर किनारे कर दिया गया था.

 





- नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड का है मामला
- धू-धू कर जल गई गुमटी, स्थानीय लोगों ने पाया आग पर काबू

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: होली की देर शाम असामाजिक तत्वों के द्वारा नगर के स्टेशन रोड में डीएवी स्कूल के सामने सड़क के दूसरे किनारे पर लगी एक गुमटीनुमा दुकान को आग के हवाले कर दिया गया. बताया जा रहा है कि उस दुकान में कोई साइकिल मिस्त्री अपनी दुकान चलाते थे. तकरीबन 20 दिन पूर्व सड़क निर्माण के दौरान उनकी गुमटी को उठाकर किनारे कर दिया गया था तब से वह दुकान नहीं खोल रहे थे. 

इसी बीच रविवार की रात तकरीबन 11:00 बजे उनके दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और उनकी गुमटी नुमा दुकान धू-धू कर जल गयी हालांकि, आस पास कोई अन्य दुकान नहीं होने के कारण कोई नुकसान नहीं हुआ. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा किसी तरह आग पर काबू पाया गया लेकिन, तब तक लकड़ी की बनी गुमटी पूरी तरह जलकर राख हो गई थी.













Post a Comment

0 Comments