अलग-अलग इलाकों में हुई मारपीट, दो दर्जन घायल ..

बच्चे होली खेलने के लिए गए थे. इसी बीच गांव के ही रहने वाले दूसरे पक्ष के कुछ दबंग किस्म के लोग उनके साथ मारपीट करने लगे. इतना ही नहीं बीच-बचाव करने पहुंची महिलाओं के साथ छेड़खानी भी की गई. बाद में दबंगई दिखाते हुए दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे के प्रहार से महिलाओं समेत 12 लोगों को घायल कर दिया वहीं, प्रतिरोध करने पर दूसरे पक्ष के 3 लोगों को भी चोटें आई हैं.

 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के शुक्रवलिया,  सिमरी के नगपुरा व नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस में हुई मारपीट
- घायलों का कराया गया इलाज, मामलों में नहीं दर्ज हुई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के अलग-अलग इलाकों में हुई मारपीट की घटना में 25 लोग घायल हो गए हैं पहली घटना इटाढ़ी थाना क्षेत्र की है जहां शुक्रवलिया गांव में होली खेलने के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच घमासान हो गया जिसमें एक पक्ष के 12 तथा दूसरे पक्ष के 3 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि घायलों में 7 महिलाएं भी शामिल हैं. सभी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां से तीन की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उनका इलाज जारी है.





घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी दुर्गा नारायण राम बताते हैं कि, उनके बच्चे होली खेलने के लिए गए थे. इसी बीच गांव के ही रहने वाले दूसरे पक्ष के कुछ दबंग किस्म के लोग उनके साथ मारपीट करने लगे. इतना ही नहीं बीच-बचाव करने पहुंची महिलाओं के साथ छेड़खानी भी की गई. बाद में दबंगई दिखाते हुए दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे के प्रहार से महिलाओं समेत 12 लोगों को घायल कर दिया वहीं, प्रतिरोध करने पर दूसरे पक्ष के 3 लोगों को भी चोटें आई हैं. उन्होंने बताया कि उनके पक्ष के 12 घायलों में 7 महिलाएं शामिल हैं उधर, मामले में पूछे जाने पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष शिवनंदन सिंह ने बताया कि होली खेलने के विवाद को लेकर मारपीट हुई थी हालांकि, बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए मामले को शांत करा दिया.

नगपुरा में आपसी विवाद को लेकर मारपीट, सात जख्मी 

सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार पंचायत अंतर्गत नगपुरा गांव में रविवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों तरफ से ईट पत्थर व लाठी डंडे चले, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए हालांकि, आसपास के लोगों द्वारा दोनों पक्षों के घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, मगर ड्यूटी पर चिकित्सक के नहीं रहने के कारण उन्हें यत्र तत्र इलाज कराना पड़ा. घायलों में स्थानीय निवासी लालू यादव , महेंद्र यादव , हरेंद्र यादव , चांद मुनि देवी तथा दूसरे पक्ष के कन्हैया सिंह , हरेंद्र यादव एवं रानू कुमार के नाम शामिल है.




सिविल लाइंस में मामूली विवाद को लेकर मारपीट, तीन घायल:

नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें कुल मिलाकर तीन लोग घायल हो गए. घटना दिन में तकरीबन तीन बजे की है. घायलों का इलाज स्थानीय सदर अस्पताल में कराया गया है जहां सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस मोहल्ले के रहने वाले सुदामा सेठ (65 वर्ष) तथा अनिरुद्ध कुमार (55 वर्ष) के बीच किसी बात को लेकर हाथापाई तक जा पहुंचा. दोनों तरफ से एक पत्थर चले जिसमें सुदामा सेठ और अनिरुद्ध कुमार समेत बीच-बचाव करने पहुंचे अक्षय कुमार वर्मा भी घायल हो गए. सभी घायलों का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. मामले को लेकर एफआइआर कराए जाने की कोई सूचना समाचार लिखे जाने तक नहीं प्राप्त हुई है.






Post a Comment

0 Comments