रेलवे ट्रैक के बीचो बीच फंसा सीमेंट लदा ट्रैक्टर, कई ट्रेनों का परिचालन प्रभावित, यात्री परेशान ..

दीनदयाल उपाध्याय - बक्सर रेलखंड पर चौसा 78-बी रेलवे क्रॉसिंग के बीचों-बीच कैमूर के दुर्गावती से सीमेंट लादकर आ रहे एक ट्रैक्टर की ट्राली इंजन से टूट कर अलग हो जाने के कारण परिचालन ठप हो गया तथा तकरीबन 45 मिनट तक प्रभावित रहा. बाद में किसी तरह ट्राली को रेलवे लाइन से हटाया गया जिसके बाद परिचालन सामान्य हो सका.

 





- दुर्गावती से सीमेंट लादकर आ रहा था ओवरलोडेड ट्रैक्टर 
- बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर चौसा के पास रेलवे क्रॉसिंग के बीचो-बीच टूट गया जवाइन्टर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दीनदयाल उपाध्याय - बक्सर रेलखंड पर चौसा 78-बी रेलवे क्रॉसिंग के बीचों-बीच कैमूर के दुर्गावती से सीमेंट लादकर आ रहे एक ट्रैक्टर की ट्राली इंजन से टूट कर अलग हो जाने के कारण परिचालन ठप हो गया तथा तकरीबन 45 मिनट तक प्रभावित रहा. बाद में किसी तरह ट्राली को रेलवे लाइन से हटाया गया जिसके बाद परिचालन सामान्य हो सका.



इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सुबह तकरीबन 10:20 बजे कैमूर जिले के दुर्गावती से सीमेंट लादकर एक ओवरलोडेड ट्रैक्टर बक्सर की तरफ आ रहा था. इसी बीच रेलवे क्रॉसिंग के बीचो बीच पहुंचने पर उसका ज्वाइंटर टूट गया तथा ट्राली इंजन से अलग हो गई. बाद में जिसके बाद मगध एक्सप्रेस राजगीर दिल्ली श्रमजीवी एक्सप्रेस समेत विभिन्न ट्रेनों के परिचालन पर प्रभाव पड़ा. 2772 डाउन स्पेशल मगध एक्सप्रेस आउटर सिग्नल के पास काफी देर तक खड़ी रही वहीं, 3591 अप स्पेशल श्रमजीवी एक्सप्रेस को भी बक्सर रेलवे स्टेशन पर कुछ देर के लिए रोका गया. यात्री भी काफी परेशान दिखे. रेल सूत्रों के मुताबिक बाद में जेसीबी मंगवा कर सीमेंट लदी ट्राली को रेलवे पटरी से हटाया गया जिसके बाद 11:05 बजे से परिचालन को सामान्य कर दिया गया.

उधर मामले को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की क्षमता से अधिक भार ढोने को लेकर लापरवाही के आरोप में ट्रैक्टर मालिक के विरुद्ध आरपीएफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.













Post a Comment

0 Comments