सड़क के किनारे पलटी ट्रक, चपेट में आया बाइक सवार युवक, हुई दर्दनाक मौत ..

ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट में हुई दुर्घटना में अनियंत्रित के सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट जाने तथा उसके नीचे दब जाने से बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना सुबह तकरीबन 5:00 बजे की है. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा. 

 






- नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के नावाडेरा का रहने वाला है युवक
- शव को कब्जे में लेकर जाँच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट में हुई दुर्घटना में अनियंत्रित के सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट जाने तथा उसके नीचे दब जाने से बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना सुबह तकरीबन 5:00 बजे की है. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को दुर्घटना के बारे में जानकारी दी. मृतक की पहचान नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के नावा डेरा के रहने वाले हरख यादव (23 वर्ष) के रूप में हुई है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवक किसी कार्यवश गायघाट की तरफ गया था तभी अहले सुबह ट्रक की चपेट में आ जाने से यह दर्दनाक हादसा हो गया. उधर स्थानीय यह नहीं समझ पा रहे हैं कि युवक आखिर किस कारण से नावाडेरा से निकलकर नैनीजोर थाना क्षेत्र के उस इलाके में पहुंचा? प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.













Post a Comment

0 Comments