भीषण अगलगी में 15 लोगों का आशियाना जलकर राख, महिला झुसली ..

नैनिजोर ओपी थाना क्षेत्र के उत्तरी नैनिजोर के लाली डेरा गांव में भीषण अगलगी में 15 लोगों का आशियाना जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात हुई इस घटना में एक दर्जन बकरियों की जलकर मौत हो गई है वहीं, उन्हें बचाने के क्रम में 22 वर्षीय एक महिला भी झुलस गई. 


 




- नैनिजोर ओपी थाना क्षेत्र के लाली डेरा गांव में हुई घटना
- झोपड़ियों में रखा सब कुछ जलकर राख, 15 बकरियां भी मरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नैनिजोर ओपी थाना क्षेत्र के उत्तरी नैनिजोर के लाली डेरा गांव में भीषण अगलगी में 15 लोगों का आशियाना जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात हुई इस घटना में एक दर्जन बकरियों की जलकर मौत हो गई है वहीं, उन्हें बचाने के क्रम में 22 वर्षीय एक महिला भी झुलस गई. घटना की सूचना मिलते ही ब्रह्मपुर की अंचलाधिकारी प्रियंका कुमारी घटनास्थल पर पहुंची और नुकसान का जायजा लिया. 



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार रात तकरीबन 10:00 बजे हुई जब उत्तरी नैनिजोर के लाली डेरा गांव के ग्रामीण भोजन आदि से निवृत्त होकर सोने की तैयारी कर रहे थे तभी गांव के खदेरन गोंड़ के घर में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और आसपास मौजूद कई झोपड़ियां जल गई. ग्रामीणों ने अपने स्तर से आग बुझाने का प्रयास किया बाद में मौके पर पहुंची दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया. घायल महिला आशा देवी (22 वर्ष) का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.













Post a Comment

0 Comments