डुमरांव वासियों को मिली निःशुल्क डिजिटल एक्सरे की सौगात ..

डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में जिला पदाधिकारी के द्वारा स्वास्थ्य विभाग एवं अंकुरा फाउंडेशन के सौजन्य से निशुल्क डिजिटल एक्सरे सेवा का उद्घाटन किया गया. मौके पर सिविल सर्जन डॉ. जितेंद्र नाथ, अनुमंडल पदाधिकारी हरेंद्र राम, डीसीएलआर डी.पी. शाही, एवं स्वास्थ्य विभाग के डीपीएम भी मौजूद थे. 
फीता काटकर डिजिटल एक्सरे का उद्घाटन करते जिला पदाधिकारी

 





- अनुमंडलीय अस्पताल में जिला पदाधिकारी अमन समीर ने किया उद्घाटन
- मौके पर स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर की मातहतों के साथ बैठक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में जिला पदाधिकारी के द्वारा स्वास्थ्य विभाग एवं अंकुरा फाउंडेशन के सौजन्य से निशुल्क डिजिटल एक्सरे सेवा का उद्घाटन किया गया. मौके पर सिविल सर्जन डॉ. जितेंद्र नाथ, अनुमंडल पदाधिकारी हरेंद्र राम, डीसीएलआर डी.पी. शाही, एवं स्वास्थ्य विभाग के डीपीएम भी मौजूद थे. 



अस्पताल में कार्यरत डिजिटल सेवा का उद्घाटन करने के बाद डीएम अस्पताल के आउटडोर का औचक निरीक्षण करने निकल गए. उन्होंने क्रमशः पैथोलॉजी विभाग, दवा वितरण केंद्र, चिकित्सक सेवा कक्ष, दंत विभाग एवं नेत्र विभाग सहित अस्पताल में उपलब्ध सेवा कक्ष का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान पैथोलॉजी विभाग में टेक्निकल त्रुटि पाकर डीएम ने अस्पताल के उपाधीक्षक एवं प्रबंधक से अपनी नाराजगी जताई. मौके पर डीएम ने एक तरफ सिविल सर्जन को संसाधन उपलब्ध कराने की दिशा में कार्रवाई करने का निर्देश दिया वहीं, दूसरी तरफ उन्होंने पैथोलॉजी विभाग में कमी पाकर उपाधीक्षक एवं प्रबंधक को फटकार लगाते हुए उनसे स्पष्टीकरण की मांग की है.
कुव्यवस्था को लेकर अधिकारियों व कर्मचारियों को फटकार लगाते डीएम














Post a Comment

0 Comments