आपसी टशन में मारी गयी थी मुर्गा व्यवसायी को गोली, मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार ..

बताया कि मुर्गा व्यवसायी राहुल कुमार के पैतृक गांव सिमरी थाना क्षेत्र के दुरासन गाँव में डुमराँव थाना क्षेत्र के एक एकौनी गांव के रहने वाले लालू यादव नामक युवक की शादी हुई है. लालू की सास और ससुर के मध्य कोई विवाद काफी दिनों से चल रहा है, जिसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई है. एक बार पंचायत के दौरान ही राहुल यादव और लालू यादव के बीच मामूली कहासुनी हो गई थी. 

 





- औद्योगिक थाने की पुलिस से मामले का खुलासा
- गिरफ्तार अभियुक्त को भेजा गया जेल, दो अन्य की तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली बांध के समीप मुर्गा व्यवसाई को गोली मारने के मामले को का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना मामूली विवाद को लेकर अंजाम दी गई थी. मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दो अन्य को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.




मामले में विस्तार से जानकारी देते हुए औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मुर्गा व्यवसायी राहुल कुमार के पैतृक गांव सिमरी थाना क्षेत्र के दुरासन गाँव में डुमराँव थाना क्षेत्र के एक एकौनी गांव के रहने वाले लालू यादव नामक युवक की शादी हुई है. लालू की सास और ससुर के मध्य कोई विवाद काफी दिनों से चल रहा है, जिसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई है. एक बार पंचायत के दौरान ही राहुल यादव और लालू यादव के बीच मामूली कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद लालू यादव ने राहुल यादव को देख लेने की धमकी दी थी हालांकि, राहुल ने इसे बेहद हल्के में लिया था लेकिन, लालू प्रतिशोध की आग में जल रहा था. उसने अपने एक मित्र चंदन तिवारी तथा एक अन्य के साथ मिलकर गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया. इस घटना को अंजाम देने के लिए तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे. राहुल यादव के सामने कहीं लालू का भेद नहीं खुल जाए इसलिए वह चुप ही रहा था जबकि उसके दो अन्य दोस्तों ने पहले पूछा कि राहुल कौन है और गोली मार दी. 

बाद में पुलिस ने अनुसंधान करते हुए मामले का उद्भेदन किया और लालू यादव को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने सारी कहानी बताई जिसके बाद पुलिस आरोपी के अन्य दो साथियों की तलाश के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं, न्यायालय के आदेश अनुसार लालू यादव को जेल भेज दिया गया है.

यह था मामला:








Post a Comment

0 Comments