ई-रिक्शा में शराब लाद कर दिनदहाड़े चले आ रहे तस्कर रंगे हाथ गिरफ्तार ..

इसी क्रम में स्टेट बैंक की शाखा के सामने सड़क पर एक ई-रिक्शा को रोका गया, जिसमें गजाधर गंज के रहने वाले जिहान अंसारी, चितरंजन कुमार तथा मुसाफिर गंज के धन्नू केसरी बैठे हुए थे. उनके पास से पुलिस ने 750 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है. 

 



- नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार में हुई कार्रवाई
- गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाने की पुलिस में दूसरे दिन भी शराब तस्करी की कोशिश को नाकाम किया. थाना क्षेत्र के नया बाजार में ई-रिक्शा में शराब लाद कर ले आ रहे शराब तस्करों को नगर थाने की पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही साथ पुलिस ने भारी मात्रा में शराब की बरामदगी भी की है. मामले में जानकारी करते हुए नगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि, नया बाजार में औचक वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी क्रम में स्टेट बैंक की शाखा के सामने सड़क पर एक ई-रिक्शा को रोका गया, जिसमें गजाधर गंज के रहने वाले जिहान अंसारी, चितरंजन कुमार तथा मुसाफिर गंज के धन्नू केसरी बैठे हुए थे. उनके पास से पुलिस ने 750 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है. गिरफ्तार अभियुक्तों ने तस्करी की बात स्वीकार किया जिसके बाद उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


नगर थाना क्षेत्र में दूसरे दिन भी भारी मात्रा में शराब की बरामदगी से यह बात साबित हो गई है. तस्कर लगातार तस्करी की कोशिश में लगे हुए हैं हालांकि, पुलिस भी उन्हें बख्शने के मूड में नहीं है और लगातार कार्यवाही कर रही है.










Post a Comment

0 Comments