भगवान की प्रतिमा समेत मंदिर से चुराई 15 लाख की संपत्ति ..

सिकरौल थाना क्षेत्र के जिगना गांव में स्थानीय निवासी कोरइल मिश्रा के आवास परिसर में अवस्थित मंदिर से चोरों ने सोना चांदी की मूर्तियां तथा त्रिशूल वगैरह समेत तकरीबन 15 लाख रुपयों की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया है.



- सिकरौल थाना क्षेत्र के जिगना गांव में चोरों ने दिया घटना को अंजाम
- प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिकरौल थाना क्षेत्र के जिगना गांव में स्थानीय निवासी कोरइल मिश्रा के आवास परिसर में अवस्थित मंदिर से चोरों ने सोना चांदी की मूर्तियां तथा त्रिशूल वगैरह समेत तकरीबन 15 लाख रुपयों की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया है. इस संदर्भ में थाना में दिए अपने आवेदन में कोरइल मिश्रा ने बताया है कि, शिव मंदिर में तकरीबन 25 किलो चांदी का शिवलिंग एवं सर्प तथा डमरु एवं डेढ़ सौ ग्राम सोने की मूर्तियां स्थापित की गई थी. सभी को मंगलवार की रात्रि में चुरा लिया गया है. घटना की सूचना सुबह 6:00 बजे मिली जब पुजारी पूजा करने के लिए पहुंचे. तुरंत ही मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.






मामले में थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया की चोरी की घटना की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे तथा मामले की जांच शुरू कर दी है मामले में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

कम्बल वितरण कार्यक्रम के दौरान चोरों ने किया मंदिर का मुआयना:

उधर मामले में पूछे जाने पर गृह स्वामी कोरइल मिश्रा ने बताया कि 15 जनवरी 2021 को उनके आवास पर 5000 लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया था. संभवत: इसी दौरान चोरों ने मंदिर का मुआयना किया और मौका देखते ही चोरी की घटना को अंजाम दिया.







Post a Comment

0 Comments