वीडियो: पर्ल इंटरनेशनल का दावा, किफायती कीमत में मिलेगी बेहतरीन बाथ फिटिंग ..

बताया कि बेहद कम कीमत में बेहतरीन उत्पाद ग्राहकों को प्रदान करने के लिए कंपनी प्रतिबद्ध है. कंपनी का नेटवर्किंग जिले के शहरी और ग्रामीण अंचलों में मौजूद हैं. बक्सर में डिस्ट्रीब्यूटरशिप स्टेशन रोड में अवस्थित गर्ग सैनिटेशन को मिला है जिस के संचालक अमित अग्रवाल है. 

 




- पर्ल इंटरनेशनल बाथ फिटिंग कंपनी का पलंबर मीट आयोजित
- स्टेशन रोड स्थित गर्ग सैनिटेशन हैं अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पर्ल बाथ फिटिंग मल्टीनैशनल कंपनी के द्वारा बक्सर जिले के डिस्ट्रीब्यूटर गर्ग सेनेटेशन के द्वारा एक पलंबर मीट का आयोजन किया गया. इस पलंबर मीट में जिलेभर से आए पलंबरों ने हिस्सा लिया. मौके पर कंपनी के अधिकारियों ने सभी को कंपनी के उत्पादों के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बेहद कम कीमत में बेहतरीन उत्पाद ग्राहकों को प्रदान करने के लिए कंपनी प्रतिबद्ध है. कंपनी का नेटवर्किंग जिले के शहरी और ग्रामीण अंचलों में मौजूद हैं. बक्सर में डिस्ट्रीब्यूटरशिप स्टेशन रोड में अवस्थित गर्ग सैनिटेशन को मिला है जिस के संचालक अमित अग्रवाल है. 





मौके पर मौजूद प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि कंपनी के प्रोडक्ट की मार्केट में काफी डिमांड है. क्योंकि इसकी गुणवत्ता तथा सर्विस दोनों बेहतरीन है. कार्यक्रम में पर नोएडा से आए कंपनी के प्रमोटर भूपेंद्र सिंह, सेल्स प्रमोटर बैजू कुमार, राहुल कुमार के साथ साथ उदय पलंबर, राजेश चौधरी, अंकुर श्रीवास्तव, झुना, सुग्रीव एवं अन्य प्लंबर बंधु मौजूद रहे.

वीडियो: 









Post a Comment

0 Comments