शांति समिति की बैठक में सतर्कता के साथ त्यौहार मनाने की अपील ..

सिकरौल थाने में थानाध्यक्ष आलोक रंजन के द्वारा आगामी पर्व के मद्देनजर एक शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में थाना क्षेत्र के तमाम बुद्धिजीवी व सामाजिक कार्यकर्ता तथा पुलिसकर्मी शामिल हुए. सभी ने आगामी पर्व को शांति, सौहार्द एवं मिल्लत के साथ मनाने का संकल्प लिया.




- सिकरौल थाना अध्यक्ष आलोक रंजन के नेतृत्व में हुआ आयोजन
- शामिल रहे थाना क्षेत्र के तमाम प्रबुद्ध जन व ग्रामीण


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिकरौल थाने में थानाध्यक्ष आलोक रंजन के द्वारा आगामी पर्व के मद्देनजर एक शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में थाना क्षेत्र के तमाम बुद्धिजीवी व सामाजिक कार्यकर्ता तथा पुलिसकर्मी शामिल हुए. सभी ने आगामी पर्व को शांति, सौहार्द एवं मिल्लत के साथ मनाने का संकल्प लिया.



थानाध्यक्ष ने बताया कि एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर आयोजित शांति समिति की बैठक में आगामी त्यौहार को बेहतर ढंग से मनाने का निर्णय लिया गया है. इसमें जन सहयोग की अपेक्षा थी और जिस प्रकार से जन सहयोग तथा जन समर्थन मिल रहा है उत्साहवर्धक है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर लोग होली मिलन समारोह आदि का आयोजन नहीं करें तथा होली में हुड़दंग से बचें इसकी भी अपील शांति समिति की बैठक में की गई है तथा लोगों ने भी सकारात्मक पहल करने का आश्वासन मिला है.









Post a Comment

0 Comments