मुर्गे की मरोड़ी गर्दन तो थाने में शिकायत लेकर पहुंची महिला ..

मुर्गे की गर्दन मरोड़ दिए जाने की शिकायत लेकर एक महिला थाने में जा पहुंची. उनका कहना था कि उनके देवर के साथ उनका घरेलू विवाद चल रहा है, मंगलवार को इसी झगड़े में विवाद बढ़ने पर देवर ने पास में घूम रहे मुर्गे को पकड़ लिया और उसकी गर्दन मरोड़ दी.

 



- देवर और भाभी के बीच में काफी दिनों से चल रहा था विवाद
- थाने में ही देवर ने भाभी से मांगी माफी, भाभी ने किया माफ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डुमराँव थाना क्षेत्र के नोनियाडेरा गांव में मंगलवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. जब मुर्गे की गर्दन मरोड़ दिए जाने की शिकायत लेकर एक महिला थाने में जा पहुंची. उनका कहना था कि उनके देवर के साथ उनका घरेलू विवाद चल रहा है, मंगलवार को इसी झगड़े में विवाद बढ़ने पर देवर ने पास में घूम रहे मुर्गे को पकड़ लिया और उसकी गर्दन मरोड़ दी.




इस घटना के बाद महिला मरा हुआ मुर्गा लेकर महिला उसे उठाया और सीधे थाने पहुंच गई. बाद में थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने महिला के देवर को भी थाने में बुलाया दोनों की बात सुनी. बाद में आरोपी ने महिला से थाने में ही माफी मांगी और महिला ने अपने देवर को माफ कर दिया. इस प्रकार मामला तो सुलझ गया लेकिन, यह मामला पूरे दिन चर्चा का विषय बना रहा. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में किसी भी पक्ष से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है.






Post a Comment

0 Comments