बेटों से कम नहीं बेटियां, सरगम ने फैशन डिजाइनिंग में पाया गोल्ड मेडल ..

जिले की बेटियां भी बेटों से कम नहीं है वह भी विभिन्न क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा से माता-पिता समेत जिले का नाम रोशन कर रही हैं. चेन्नई के बैचलर ऑफ फैशन डिजाइनिंग में बक्सर बेटी सरगम तोमर ने टॉप कर गोल्ड मेडल हासिल किया है. सरगम कुंवर विजय सिंह एवं पुष्पा कुंवर विजय सिंह की पुत्री हैं.

प्रशस्ति पत्र ग्रहण करती सरगम




- कुंवर विजय सिंह तथा पुष्पा कुंवर विजय सिंह की पुत्री हैं सरगम
-  लखनऊ से की है स्कूलिंग अब फैशन डिजाइनिंग में मनवाया प्रतिभा का लोहा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले की बेटियां भी बेटों से कम नहीं है वह भी विभिन्न क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा से माता-पिता समेत जिले का नाम रोशन कर रही हैं. चेन्नई के बैचलर ऑफ फैशन डिजाइनिंग में बक्सर बेटी सरगम तोमर ने टॉप कर गोल्ड मेडल हासिल किया है. सरगम कुंवर विजय सिंह एवं पुष्पा कुंवर विजय सिंह की पुत्री हैं. उनकी सफलता के बाद चेन्नई में आयोजित दीक्षांत समारोह में उन्हें प्रशस्ति पत्र एवं मेडल देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान मिनिस्ट्री ऑफ टेक्सटाइल के सेक्रेटरी सह बीओजी निफ्ट के चेयरमैन उपेंद्र प्रसाद सिंह तथा निफ्ट के डायरेक्टर जनरल एसएच शांतमनु मौजूद रहे। पुत्री की इस सफलता पर माता-पिता की खुशी का ठिकाना नहीं है वहीं, बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है.


सीएमएस स्कूल, लखनऊ से अपने स्कूलिंग पूरी करने के बाद कॉलेज की पढ़ाई लखनऊ से ही पूरी कर सरगम ने निफ्ट में दाखिला लिया था. उनकी मां पुष्पा कुंवर विजय सिंह ने बताया कि सरगम बचपन से ही पढ़ने में होशियार है. उसने अपनी सफलता का सारा श्रेय बड़े पापा कुंवर कमलेश सिंह को दिया है.


जिले का नाम रोशन करने वाली बेटी की सफलता पर सभी को है गर्व:

उधर जिले की बेटी की सफलता पर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी, राजपुर विधायक विश्वनाथ राम, प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. शशांक शेखर, रेड क्रॉस के सचिव डॉ. श्रवण कुमार तिवारी, प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. वी.के. सिंह, डॉ. ए. के. सिंह ग्रामीण बैंक के प्रबंधक धनंजय कुमार सिंह, कांग्रेस नेता डॉ. उमा शंकर पांडेय, डॉ. मनोज पांडेय, अनिल उपाध्याय, जदयू नेता संजय सिंह राजनेता, झुन्ना शुक्ला, त्रिलोकी सिंह, अशोक पांडेय समेत कई लोगों ने बधाई दी है.








Post a Comment

0 Comments