पूर्व नप चेयरमैन ने पुत्र पर लगे आरोपों को बताया राजनीतिक साजिश, एसपी को लिखा पत्र ..

एसपी को दिए गए आवेदन पर मोहल्ले वासियों से हस्ताक्षर भी कराया गया है. अनुपम के चाचा संजीव सिंह ने भी इसे भी विरोधियों की साजिश करार दिया है तथा एसपी नीरज कुमार सिंह को मामले में हस्तक्षेप करते हुए मामले की उचित जांच कराने का अनुरोध किया है.
एसपी को दिया गया आवेदन दिखाते अनुपम कुमार सिंह के चाचा

 



- 11 मार्च की शाम को वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में हुई थी गोलीबारी की घटना
- मामले में पूर्व नप चेयरमैन पुत्र अनुपम कुमार सिंह समेत तीन बनाए गए हैं नामजद


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: महाशिवरात्रि की शाम वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में हुई गोलीबारी तथा छेड़खानी मामले में नामजद किए गए नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन स्व. अरविंद कुमार सिंह के पुत्र अनुपम कुमार सिंह के बचाव में नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन रह चुकी अनुपम की माता शकुंतला देवी ने एसपी नीरज कुमार सिंह को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि विगत 15 वर्षों से वह तथा उनके पति नगर परिषद के मुख्य पार्षद पद पर निर्वाचित एवं कार्यरत रह चुके हैं. नगर परिषद निर्वाचन तथा अन्य निर्वाचन में सक्रिय रूप से भागीदारी के कारण विपक्षियों के द्वारा उनके परिवार तथा उनके पुत्र की राजनीतिक छवि एवं चरित्र को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है.



उन्होंने कहा कि 11 मार्च की शाम को सिस्कॉन टीएमटी कंपनी के जिला सीएनएफ़ होल्डर उनके पुत्र अनुपम कुमार सिंह की कंपनी में बतौर मार्केटिंग इंचार्ज कार्यरत सोहनी पट्टी के स्व. गोपाल रजक के पुत्र सुनील रजक कंपनी का कार्य निबटा कर वीर कुंवर सिंह कॉलोनी स्थित कार्यालय में वापस लौट रहे थे तो 6 लड़कों ने उन्हें घेर कर उनके साथ मारपीट की तथा उनका सर फोड़ दिया मामले को लेकर उन्होंने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है उन्होंने कहा कि विपक्षियों के द्वारा एक साजिश के तहत औरतों एवं लड़कियों को आगे करके एक झूठा केस दर्ज करा अनुपम तथा उनके फर्म में कार्यरत कर्मियों को फंसाने का कार्य किया जा रहा है. शकुंतला देवी ने बताया कि उनके पुत्र राजनीतिक व सामाजिक रूप से सक्रिय हैं एवं अपने व्यवसाय में लगे रहते हैं. उनका कोई पुराना आपराधिक इतिहास भी नहीं है. ऐसे में उनका भविष्य खराब करने के उद्देश्य से यह झूठा मामला दर्ज कराया गया है. 


इस बाबत एसपी को दिए गए आवेदन पर मोहल्ले वासियों से हस्ताक्षर भी कराया गया है. अनुपम के चाचा संजीव सिंह ने भी इसे भी विरोधियों की साजिश करार दिया है तथा एसपी नीरज कुमार सिंह को मामले में हस्तक्षेप करते हुए मामले की उचित जांच कराने का अनुरोध किया है.

बता दें कि 11 मार्च की शाम में तकरीबन 5:30 बजे अनुपम सिंह चीनी मिल के रहने वाले रोहित चतुर्वेदी तथा सोहनी पट्टी के निवासी सुनील रजक पर स्थानीय निवासी एक युवती ने दुर्व्यवहार तथा गोलीबारी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. प्राथमिकी के आलोक में सुनील रजक को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि, अन्य दो लोगों की तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है.

वीडियो:





Post a Comment

0 Comments