पूर्व मुखिया पुत्र हत्या में दिलजले की संपत्ति हुई कुर्क ..

करहंसी के पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह की हत्या मामले में फरार चल रहे अपराधी दिलजले ठाकुर के मित्रलोक कॉलोनी स्थित घर पर मुफस्सिल थाने की पुलिस के द्वारा कुर्की- जब्ती की कार्रवाई को अंजाम दिया गया. इस दौरान पुलिस घर का सभी सामान तथा चौखट-किवाड़ भी जब्त कर अपने साथ लेती गयी.



- मुफस्सिल थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम 
- आधा दर्जन अपराधी जेल जा चुके हैं सलाखों के पीछे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: करहंसी के पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह की हत्या मामले में फरार चल रहे अपराधी दिलजले ठाकुर के मित्रलोक कॉलोनी स्थित घर पर मुफस्सिल थाने की पुलिस के द्वारा कुर्की- जब्ती की कार्रवाई को अंजाम दिया गया. इस दौरान पुलिस घर का सभी सामान तथा चौखट-किवाड़ भी जब्त कर अपने साथ लेती गयी.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि करहंसी के पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह की अपराधकर्मियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने अब तक आधा दर्जन अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है लेकिन, उस मामले में दिलजले ठाकुर अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. जिसके फरार रहने की सूरत में न्यायालय के आदेशालोक में कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि फरार वारंटियों के खिलाफ कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.









Post a Comment

0 Comments