अगलगी में 7 मवेशियों के साथ-साथ वृद्ध भी झुलसे, गंभीर हालत में इलाजरत ..

आग इस कदर भड़की कि उसने झोपड़ी में बंधी मवेशियों को खोलने तक का मौका नहीं दिया. बाद में श्रीनिवास सिंह आग बुझाने की कोशिश करने लगे इसी बीच आग की चपेट में आने से वह भी झुलस गए. बाद में उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सिकठौना गाँव का है मामला
- गंभीर हालत में वृद्ध का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी प्रखंड के सिकठौना गांव में भीषण अगलगी की एक घटना सामने आई है जिसमें सात मवेशियों के साथ ही एक 65 वर्षीय वृद्ध भी बुरी तरह झुलस गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात्रि तकरीबन 12:00 बजे अचानक से श्री निवास सिंह की झोपड़ीनुमा घर में आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते भयंकर रूप धारण कर लिया. 




आग इस कदर भड़की कि उसने झोपड़ी में बंधी मवेशियों को खोलने तक का मौका नहीं दिया. बाद में श्रीनिवास सिंह आग बुझाने की कोशिश करने लगे इसी बीच आग की चपेट में आने से वह भी झुलस गए. बाद में उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं मवेशियों का इलाज पशु चिकित्सक के द्वारा किया जा रहा है.






Post a Comment

0 Comments