रंगदारी वसूलने के लिए हुई थी नया बाजार में गोलीबारी, दो गिरफ्तार ..

नया बाजार में व्यवसायी रमेश केशरी की दुकान पर गोली चलाने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं, उनसे पूछताछ के आधार पर चार अन्य को हिरासत में ले लिया गया है, जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.




- नवोदित अपराधियों ने दिया था नया बाजार गोली कांड को अंजाम
- इसी शहर के रहने वाले हैं सभी अपराधी, पुलिस जल्दी कर सकती है खुलासा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नया बाजार में व्यवसायी रमेश केशरी की दुकान पर गोली चलाने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं, उनसे पूछताछ के आधार पर चार अन्य को हिरासत में ले लिया गया है, जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. माना जा रहा है कि जल्द ही एसपी नीरज कुमार सिंह इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा करेंगे.



सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम पुलिस ने छापेमारी कर श्मशान घाट मोड़ के समीप से बिट्टू नामक एक युवक को गिरफ्तार किया. उससे पूछताछ के आधार पर पुलिस ने उसके एक अन्य साथी को भी पकड़ लिया. बाद में पुलिस के द्वारा की गई छापेमारी में 4 अन्य युवक भी पुलिस की हिरासत में हैं.

दहशत फैला रंगदारी वसूलने की फिराक में था नवोदित गैंग:

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह हमला केवल दहशत फैलाने तथा उसे दहशत के आधार पर रंगदारी वसूलने के लिए किया गया था. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार पुलिस को जो इनपुट मिले थे उसके आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू हुए. अपराधी जिस हिसाब से मौके पर पहुंचे और उन्होंने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया और फिर आराम से बिना हड़बड़ी निकल गए उससे यह प्रतीत हो रहा था कि वह जरूर आसपास के ही रहने वाले हैं. जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया और श्मशान घाट मोड़ के समीप से एक युवक को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर सोमवार की देर रात दूसरे युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया वहीं, चार अन्य को हिरासत में लिया गया है. माना जा रहा है कि यह सभी नवोदित अपराधी हैं और दहशत फैलाकर रंगदारी वसूलने की फिराक में थे.

मामले में पूछे जाने पर एसपी नीरज कुमार सिंह ने मीटिंग में होने की बात कही हालांकि, यह उम्मीद जताई जा रही है कि आज ही प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया जाएगा.







Post a Comment

0 Comments