वीडियो: व्यवसायी हत्या मामले में महिला समेत छह नामजद, पांच गिरफ्तार ..

नगर के मुनीम चौक के पास हुई मारपीट की घटना में व्यवसायी की मौत मामले में छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. जिनमें से पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में मृतक के मामा ओमनाथ आर्य, ममेरे भाई ज्ञानेश, रितेश, उनकी पत्नी चांदनी, प्रियंका तथा गोला बाजार के रहने वाले रिंकू राम को अभियुक्त बनाया गया है. 

 




- नामजद अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
- फरार अभियुक्त की हो रही है तलाश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के मुनीम चौक के पास हुई मारपीट की घटना में व्यवसायी की मौत मामले में छह लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. जिनमें से पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों में मृतक के मामा ओमनाथ आर्य, ममेरे भाई ज्ञानेश, रितेश, उनकी पत्नी चांदनी, प्रियंका तथा गोला बाजार के रहने वाले रिंकू राम को अभियुक्त बनाया गया है. मृतक की पत्नी पुष्पा देवी ने बताया है कि उनके पति 51 वर्षीय ओम बाबू को नामजद अभियुक्तों ने घर में से खींच कर मारा है. जब उन लोगों के द्वारा मारपीट की घटना अंजाम दी जा रही थी तब ओम नाथ आर्य घर के बाहर खड़े होकर लोगों से यह कह रहे थे कि घर का विवाद है कोई भी अंदर ना जाए और इस बात का फायदा उठाकर उनके पुत्रों तथा पुत्र वधूओं ने गोला बाजार के रहने वाले रिंकू राम के साथ मिलकर उनके उनको मारना पीटना शुरू किया. 



इसी बीच जब उनके पति बीच-बचाव के लिए गए तो सभी ने एक साथ मिलकर उनके पति को मारना पीटना शुरु किया. इसी बीच हथौड़े के प्रहार से उनको चोटिल कर दिया गया, उनको अंदरूनी चोट लगी थी उसी अवस्था में वह थाने में पहुंचे जहां तबीयत खराब होने पर उन्हें सदर अस्पताल भेजा गया लेकिन, अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.



पुलिस अभिरक्षा से महिलाओं को छुड़ाकर पीटने की कोशिश:

बताया जा रहा है कि पुलिस जब चांदनी और प्रियंका नामक महिलाओं तथा उनके ससुर ओम नाथ को गिरफ्तार कर ले जा रही थी तो मौके पर मौजूद आक्रोशित लोगों की भीड़ ने महिलाओं को छुड़ाकर उन्हें पीटना चाहा लेकिन, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महिलाओं को वाहन में बैठाकर थाने भेज दिया गया. बाद में पुलिस के द्वारा लोगों को समझा-बुझाकर स्थिति नियंत्रण में ले गई.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments