वीडियो: व्यवसायी हत्या मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप, फूंक दी बाइक, सड़क जाम ..

मुनीम चौक पर जमीनी विवाद में हुई मारपीट तथा उसके बाद व्यवसायी की मौत मामले में मृतक के परिजनों तथा स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल शुरु कर दिया है. सुबह-सुबह जहां मुनीम चौक पर आरोपियों की बाइक को आक्रोशित भीड़ ने आग के हवाले कर दिया वहीं, जमकर पुलिस के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी है.

 




- बवाल कर रहे लोगों ने फूंक दी आरोपियों की मोटरसाइकिल चालक को किया जाम
- मृतक के परिजनों का आरोप, पुलिस ने घायल को घंटों तक थाने में बैठा कर रखा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुनीम चौक पर जमीनी विवाद में हुई मारपीट तथा उसके बाद व्यवसायी की मौत मामले में मृतक के परिजनों तथा स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल शुरु कर दिया है. सुबह-सुबह जहां मुनीम चौक पर आरोपियों की बाइक को आक्रोशित भीड़ ने आग के हवाले कर दिया वहीं, जमकर पुलिस के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी है. साथ ही साथ मुनीम चौक के समीप सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है.




मृतक ओम बाबू गुप्ता की पत्नी प्रेमा गुप्ता का कहना है कि मृतक के मामा, ममेरे भाइयों तथा उनकी पत्नियों ने उनके तथा उनके पति पर हमला कर दिया था तथा उनसे जमकर मारपीट की थी. बाद में वह लोग मामले को लेकर महिला थाने गए लेकिन महिला थाने से उन्हें भगा दिया गया. बाद में नगर थाने की पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को लेकर नगर थाने पहुंच गए जहां तकरीबन एक से डेढ़ घंटे तक उन्हें रोके रखा गया. बाद में जब उनके पति की तबीयत खराब होने लगी तो नगर थानाध्यक्ष से इसकी शिकायत की गई लेकिन, नगर थानाध्यक्ष ने उन्हें डांटते हुए कहा कि नाटक कर रहे हो इसी बीच जब उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने लगी तो उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ऐसे में साफ तौर पर यह पुलिस की लापरवाही का मामला है.

समाचार लिखे जाने तक विरोध प्रदर्शन जारी है. मौके पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरु कर दिया है. उनका कहना है कि छह नामजद आरोपियों में से 5 को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे में लोग संयम बरतें. पुलिस अपना काम कर रही है.

वीडियो:









Post a Comment

0 Comments