ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हुई बच्ची ..

नगर के गोलंबर के समीप एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची ट्रक की चपेट में आ गई जिससे कि उसका पैर बुरी तरह कुचल गया. गंभीर हालत में उसे स्थानीय वी.के. ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद बच्चे की गंभीर हालत में परिजन उसे ट्रामा सेंटर लेकर चले गए.



- नगर के गोलंबर के समीप सुबह तकरीबन 10:00 बजे हुआ हादसा
- प्रारंभिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रामा सेंटर लेकर चले गए परिजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: फुटपाथ पर हुए अतिक्रमण के बाद सड़क पर लोग अक्सर  सड़क पर चलने को मजबूर होते हैं और दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं. ऐसे ही एक मामले में नगर के गोलंबर के समीप एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची ट्रक की चपेट में आ गई जिससे कि उसका पैर बुरी तरह कुचल गया. गंभीर हालत में उसे स्थानीय वी.के. ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद बच्चे की गंभीर हालत में परिजन उसे ट्रामा सेंटर लेकर चले गए.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक और जो भी थाना क्षेत्र के सारीमपुर के रहने पर मो. अख्तर खान की सात वर्षीय पुत्री नगमा खातून अपने भाई तथा मौसी के  सात सुबह तकरीबन 10:00 बजे बाजार की तरफ जा रही थी तभी विश्वामित्र हॉस्पिटल के समीप एक ट्रक की चपेट में आने से नगमा का पैर बुरी तरह कुचल गया. गंभीर हालत में स्थानीय लोगों के द्वारा उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया उधर, घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है.







Post a Comment

0 Comments