वीडियो: महिलाओं ने किया रोड मार्च, एसपी कार्यालय पहुंच दिया धरना ..

सुबह-सुबह वीर कुंवर सिंह सेतु पर दौड़ लगाने के लिए निकले युवक वीर प्रताप सिंह के गायब हो जाने के तथा अब तक पुलिस के द्वारा उस के संदर्भ में कोई ठोस कार्रवाई नहीं किए जाने और युवक की बरामदगी अथवा उसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिलने से परेशान युवक की मां, बहन समेत अन्य परिजन एक पैदल मार्च निकालकर एसपी कार्यालय पहुंचे जहां वह धरने पर बैठ गए. 

 






- 5 माह से लापता युवक का सुराग नहीं मिलने से आक्रोशित है घरवाले
- मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री समेत आला अधिकारियों से गुहार लगाकर थके तो अख्तियार किया रास्ता


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पिछले वर्ष 12 अक्टूबर को औद्योगिक थाना क्षेत्र के निरंजनपुर से सुबह-सुबह वीर कुंवर सिंह सेतु पर दौड़ लगाने के लिए निकले युवक वीर प्रताप सिंह के गायब हो जाने के तथा अब तक पुलिस के द्वारा उस के संदर्भ में कोई ठोस कार्रवाई नहीं किए जाने और युवक की बरामदगी अथवा उसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिलने से परेशान युवक की मां, बहन समेत अन्य परिजन एक पैदल मार्च निकालकर एसपी कार्यालय पहुंचे जहां वह धरने पर बैठ गए. 

लापता युवक वीर प्रताप की बहन श्वेता सिंह का कहना था कि पुलिस इस मामले को लेकर बेहद लापरवाही भरा रवैया अपना रही है जिससे कि, उनका विश्वास सब पुलिस पर से उठता जा रहा है. पांच माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस उनके भाई को बरामद नहीं कर सकी है. उन्होंने कहा कि पुलिस के सुस्त रवैये के खिलाफ वह मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री व अन्य आला अधिकारियों से मिलकर गुहार लगा चुकी हैं लेकिन, अब तक पुलिस इस मामले में तत्परता नहीं दिखा रही है, जिसका नतीजा यह है कि आज तक युवक को बरामद नहीं किया जा सका. 




भाई के गम में पिता भी हैं लापता:

श्वेता ने बताया कि भाई की बरामदगी अब तक नहीं होने से पिता भी काफी परेशान रह रहे थे और कुछ दिनों से वह भी घर छोड़ कर चले गए. ऐसे में आज जब कोई भी रास्ता नहीं सूझा तो उन्होंने न्याय की खातिर पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला और धरने पर बैठ गई. 

धरने पर बैठी अपहृत युवक की मां और बहन ने कहा कि जब तक पुलिस अधीक्षक के द्वारा मौके पर पहुंचकर संबंधित थानाध्यक्ष को त्वरित कार्रवाई कर युवक को बरामद करने का निर्देश नहीं दिया जाता है तब तक वह लोग धरने पर बैठी रहेंगी. हालांकि बाद में एसपी के द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद वह अपने घर को चले गए. 

पूछे जाने पर एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि युवक के अपहरण को लेकर परिजनों के द्वारा कुछ स्पष्ट नहीं बताया क्या है हालांकि, पुलिस युवक की बरामदगी के लिए प्रयास कर रही है.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments