जिले के लिए बनाइये अपने सपनों का लोगो, प्रशासन मांग रहा सहयोग ..

अभियान विश्वामित्र अंतर्गत पुस्तक दान एवं वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन विभिन्न विद्यालयों में आयोजित किया जाएगा. "पुस्तक दान महादान" कार्यक्रम 17 मार्च को नगर भवन बक्सर में भी आयोजित किया जाएगा. 18 मार्च को रेडक्रॉस सोसाइटी के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा एवं सरकारी कार्यालयों में पदाधिकारी एवं कर्मीगण एवं आम जनता के द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

 




- जिला स्थापना व बिहार दिवस को लेकर आयोजित हो रहे विभिन्न कार्यक्रम
- अलग-अलग दिनों को आयोजित होंगे अलग-अलग कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित विशेष कार्यक्रम के तहत "जिले का लोगो बनाओ प्रतियोगिता" आयोजित की जा रही है. इसके तहत जिले का लोगो बनाकर 21 मार्च को दिन में 12:00 बजे  तक समाहरणालय भवन में रखे बॉक्स में डाला जा सकता है, अथवा logocompetition.buxar@gmail.com पर भेजा जा सकता है. वहीं, फोटोग्राफी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जा रहा है. इस प्रतियोगिता के प्रतिभागी फोटोग्राफी को photographycompetition.buxar@gmail.com पर 21 मार्च को दिन में 12:00 बजे तक भेज सकते हैं.



इस बाबत जानकारी देते हुए सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि जिला स्थापना दिवस समारोह एवं बिहार दिवस समारोह के दौरान 17 मार्च से 22 मार्च तक लगातार प्रत्येक दिन एक-एक प्रमुख कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. 17 मार्च को किला मैदान में जिला के किसानों के लिए विशाल कृषि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. 17 मार्च को ही अभियान विश्वामित्र अंतर्गत पुस्तक दान एवं वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन विभिन्न विद्यालयों में आयोजित किया जाएगा. "पुस्तक दान महादान" कार्यक्रम 17 मार्च को नगर भवन बक्सर में भी आयोजित किया जाएगा. 18 मार्च को रेडक्रॉस सोसाइटी के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा एवं सरकारी कार्यालयों में पदाधिकारी एवं कर्मीगण एवं आम जनता के द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. 19 मार्च को दिव्यांगजन से संबंधित कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. 20 मार्च को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण से संबंधित कार्यक्रम स्वास्थ्य सेवाओं से जुडे़ विभिन्न संस्थाओं के माध्यम से किया जाएगा. 21 मार्च 2021 को साफ-सफाई के लिए श्रमदान एवं ऋण मेला का आयोजन किया जाएगा. 22 मार्च बिहार दिवस के दिन जल - जीवन - हरियाली एवं पर्यावरण से संबंधित कार्यक्रम सभी सरकारी कार्यालयों के पदाधिकारी एवं कर्मीगण आम जनता के सहयोग से सम्पादित करेंगे.






Post a Comment

0 Comments