होली की मस्ती में चली गोली, महिला घायल ..

डीजे पर अश्लील गाने बजा रहे युवकों का विरोध करना एक महिला को काफी महंगा पड़ गया. युवकों ने उसे गोली मार दी. गोली लगने से घायल महिला को सदर अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे लगी गोली निकाल दी और उसे छुट्टी दे दी. उधर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस जांच में जुटी हुई है.





- डीजे की धुन पर अश्लील गीत बजा रहे थे युवक, महिला ने किया विरोध
- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी गांव में डीजे पर अश्लील गाने बजा रहे युवकों का विरोध करना एक महिला को काफी महंगा पड़ गया. युवकों ने उसे गोली मार दी. गोली लगने से घायल महिला को सदर अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे लगी गोली निकाल दी और उसे छुट्टी दे दी. उधर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस जांच में जुटी हुई है.





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पांडेय पट्टी के रहने वाले सिंहासन कुशवाहा के पुत्र वासुदेव सिंह के घर के समीप कुछ युवा डीजे बजा कर होली के गीतों पर नृत्य कर रहे थे. बताया जा रहा है कि अश्लील गीत बजाए जाने का विरोध वासुदेव सिंह की पत्नी के द्वारा किया गया, जिसके बाद डीजे की धुन पर नाच रहा एक युवक आक्रोशित हो गया और पिस्तौल निकालकर वासुदेव सिंह की पत्नी को गोली मार दी. गोली लगने से घायल होकर महिला वहीं गिर पड़ी जिसे आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने गोली निकाल दी. बाद में घायल महिला के परिजन उसे लेकर लेकर वापस लौट गए. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल कायम हो गया है.

उधर, घटना के बारे में पूछे जाने पर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि, पड़ोसियों के बीच गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ था जिसमें एक युवक के द्वारा एक महिला के पैर में गोली मार दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.










Post a Comment

0 Comments