होली की वार्षिक पूजा करने जा रहे माँ-बेटे की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत ..

घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक अपनी होंडा सिटी कार छोड़कर भाग निकला. थानाध्यक्ष ने बताया कि कार के नंबर के आधार पर वाहन मालिक का पता लगाया जा रहा है वहीं, मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

 





- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गाँव के पास हुई दुर्घटना
- रोहतास जी के कवाथ गाँव के रहने वाले हैं मृतक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: होली का दिन जिले के लिए अशांति भरा रहा. अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कई घटनाएं सामने आई. इसी क्रम में सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव में सड़क दुर्घटना में पूजा कर लौट रहे बाइक सवार मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है. 





मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया की दिन में तकरीबन 1:30 बजे एक पश्चिम बंगाल नंबर लग्जरी कार से टक्कर लगने के कारण सोनवर्षा गांव के रहने वाले रघु ठाकुर के पुत्र धर्मेंद्र कुमार (23 वर्ष) तथा धर्मेंद्र की माता धन मुनी देवी(50 वर्ष) बुरी तरह घायल हो गए तथा मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वे होली की वार्षिक पूजा करने अपने पैतृक गाँव रोहतास जिले के कवाथ जा रहे थे. तभी कड़सर बस स्टैंड के समीप यह हादसा हुआ.

इस घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक अपनी होंडा सिटी कार छोड़कर भाग निकला. थानाध्यक्ष ने बताया कि कार के नंबर के आधार पर वाहन मालिक का पता लगाया जा रहा है वहीं, मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. दूसरी तरफ होली के दिन हुई इस हृदय विदारक घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.









Post a Comment

0 Comments