शराब तथा हथियार तस्करों को पुलिस ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार ..

राजपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी कला गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अवैध हथियार तथा शराब बनाने के सामान समेत आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि पकड़े गए लोग अवैध शराब तथा हथियार का धंधा करते हैं उन्होंने बताया कि जिन 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.




- राजपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव का है मामला
- मामले में 6 लोगों को पुलिस ने किया अंदर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी कला गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अवैध हथियार तथा शराब बनाने के सामान समेत आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि पकड़े गए लोग अवैध शराब तथा हथियार का धंधा करते हैं उन्होंने बताया कि जिन 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पुरैनी कला गांव में कुछ और सामाजिक प्रवृत्ति के लोग एक जगह इकट्ठा हुए हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की तो गांव के ही 6 युवकों को गिरफ्तार किया गया. जिनके पास रिवाल्वर, एक देशी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष शाहकार खान ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवकों में अभिषेक कुमार सिंह, पिता - विद्यासागर सिंह, अनिकेत कुमार पिता सुनील चंद्रवंशी, नितेश कुमार पिता सुनील चंद्रवंशी, विजय कुमार सिंह पिता स्वर्गीय रामजी सिंह, अमित कुमार एवं सुमित कुमार दोनों पिता विजय चंद्रवंशी को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी के पास से शराब बोतल पर लगाने वाला 600 ढक्कन एवं 16 खाली कार्टून भी बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.






Post a Comment

0 Comments