होली मिलन समारोह में उड़ी सरकारी निर्देश की धज्जियां ..

एक तरफ जहां राज्य सरकार कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन करने के लिए लगातार आम जनमानस से अपील कर रही है वहीं, सरकार के निर्देश के पश्चात जिला प्रशासन के द्वारा होली मिलन समारोह आदि के आयोजन पर भी पूरी तरह रोक लगाई गई है. लेकिन सरकार के नियमों तथा प्रशासनिक आदेश का अनुपालन कहीं भी होता नहीं दिख रहा. 



- राजपुर थाना क्षेत्र के कनेहरी गांव में मुखिया प्रत्याशी ने कराया था आयोजन
- खूब हुआ अश्लील नाच, जमकर उड़ाए गए नोट 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक तरफ जहां राज्य सरकार कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन करने के लिए लगातार आम जनमानस से अपील कर रही है वहीं, सरकार के निर्देश के पश्चात जिला प्रशासन के द्वारा होली मिलन समारोह आदि के आयोजन पर भी पूरी तरह रोक लगाई गई है. लेकिन सरकार के नियमों तथा प्रशासनिक आदेश का अनुपालन कहीं भी होता नहीं दिख रहा. 




प्रशासनिक आदेश को धता बताते हुए हरपुर पंचायत के कनेहरी गांव में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में एक तरफ जहां हजारों ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंची थी, मंच पर अश्लील गीतों की भी झड़ी लगी रही. बताया जा रहा है कि इस होली मिलन समारोह के बहाने मुखिया प्रत्याशी भरत राय मतदाताओं को रिझाने की कोशिश कर रहे थे. ऐसे में बिना अनुमति के उन्होंने कनेहरी उच्च विद्यालय के प्रांगण में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया. जिस पर उन्होंने लाखों रुपयों का खर्च किया. कार्यक्रम में गायक विष्णु ओझा, चंदन तेजस्वी, अमित अनुराग, दीपक पांडेय, राकेश मिश्रा, बृजेश सिंह के अतिरिक्त अन्य कलाकारों को सुनने के लिए काफी भीड़ जमा हुई थी. कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने नोटों की बरसात भी की.


दबी जुबान से बुद्धिजीवियों का यह कहना है कि यदि चुनाव पूर्व इतना खर्च हो रहा है तो चुनाव कितना वक्त होगा यह सोचने की बात है और यदि ऐसे प्रत्याशी जीत जाते हैं तो वह क्षेत्र का कितना विकास करेंगे यह भी देखने वाली बात होगी.







Post a Comment

0 Comments