वीडियो: पॉलिसी धारकों के हितों की रक्षा के लिए एलआईसी अभिकर्ताओं ने मनाया विश्राम दिवस ..

कहा कि एलआईसी के द्वारा अगर दमनकारी नीतियों को वापस नहीं लिया गया तो आगे लड़ाई और भी तेज की जाएगी. अध्यक्ष मनोज कुमार शर्मा, अभिकर्ता श्रीधर मिश्रा आदि ने संभावित निजीकरण का भी जमकर विरोध किया.





- नीतियों को बताया दमनकारी कहा, आगे भी जारी रहेगा विरोध
- बक्सर, डुमराँव तथा ब्रह्मपुर में आयोजित हुआ विरोध कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शहीद दिवस के मौके पर लाइक इंश्योरेंस एजेंट्स फ़ेडरेशन ऑफ इंडिया (1964) के द्वारा भारतीय जीवन बीमा निगम की मुख्य शाखा, डुमरांव तथा ब्रह्मपुर सैटेलाइट शाखा में एक दिवसीय विश्राम दिवस के रूप में धरना का आयोजन किया गया. मौके पर अभिकर्ताओं ने एलआईसी के संभावित निजीकरण का जमकर विरोध करते हुए द्वारा बीमा धारकों से पॉलिसी प्रीमियम में जीएसटी नहीं लिए जाने, पॉलिसी पर बोनस को बढ़ाने, पॉलिसी ऋण पर ब्याज कम करने, अभिकर्ताओं को ग्रेच्युटी, टर्म इंश्योरेंस, ग्रुप इंश्योरेंस का लाभ प्रदान करने जैसी मांगे रखी.




मौके पर सचिव सुभाष कुमार दूबे ने कहा कि पॉलिसी धारकों व अभिकर्ताओं के हितों की रक्षा के लिए पूरे देश में एक साथ धरना आयोजित किया गया है. सभी शाखाओं पर अभिकर्ताओं ने काम-काज से खुद को अलग रखा तथा कार्यालय के द्वार पर ही धरना दिया. उन्होंने कहा कि एलआईसी के द्वारा अगर दमनकारी नीतियों को वापस नहीं लिया गया तो आगे लड़ाई और भी तेज की जाएगी. अध्यक्ष मनोज कुमार शर्मा, अभिकर्ता श्रीधर मिश्रा आदि ने संभावित निजीकरण का भी जमकर विरोध किया. मौके पर शारदेन्दु शेखर राय, राजीव कुमार चौबे, अशोक कुमार सिंह, राजीव नयन उपाध्याय, अशोक सिंह, सत्येंद्र सिंह, प्रणय कुमार, प्रदीप कुमार, अजय कुमार सिंह, संजय प्रसाद, संतोष कुमार पांडेय, उमेश श्रीवास्तव, दिलीप कुमार, शिवजी प्रसाद, उपेंद्र कुमार उपाध्याय, प्रेम प्रकाश गुप्ता, कृष्णा कुमार, बिट्टू केशरी समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments