ट्रेन से बरामद हुई दिल्ली से लाई शराब की खेप, तस्कर फ़रार ..

होली त्यौहार के नजदीक आने के साथ में तस्करों के द्वारा शराब की खेप संग्रहित करना शुरु कर दिया गया है उधर, पुलिस के द्वारा भी शराब तस्करी रोकने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है. 

 



- डीडीयू पटना सवारी गाड़ी में हुई बरामदगी
- मामले में अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: होली त्यौहार के नजदीक आने के साथ में तस्करों के द्वारा शराब की खेप संग्रहित करना शुरु कर दिया गया है उधर, पुलिस के द्वारा भी शराब तस्करी रोकने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में राजकीय रेल थाना पुलिस के द्वारा डीडीयू-पटना सवारी गाड़ी से दिन में तकरीबन 12:00 बजे साधारण बोगी में लावारिस हालत में रखी शराब की खेप बरामद की गई, जिसमें अंग्रेजी शराब की 10 बोतलें (प्रति 750 एमएल) बरामद की गई. 



जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि बरामद शराब पर दिल्ली में विक्रय हेतु लिखा गया है. ऐसे में यह प्रतीत हो रहा है कि, कोई शराब तस्कर इसे मुगलसराय तक किसी एक्सप्रेस ट्रेन से लेकर आया होगा जहां से वह जहां से वह जांच आदि से बचने के लिहाज से इसे पैसेंजर ट्रेन में लेकर जा रहा था. बरामद शराब एक पिट्ठू बैग में रखी हुई थी. बक्सर रेलवे स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन पहुंची जांच शुरू की गई और इंजन के पास की साधारण बोगी में लावारिस हालत में रखी गई शराब की यह खेप बरामद कर ली गई. इस दौरान  कोई तस्कर नहीं पकड़ा जा सका है.








Post a Comment

0 Comments