फफदर में मर्डर, कुएं में फेंकी लाश ..

घटना की सूचना मिलते ही मुरार, कोरानसराय तथा बगेन गोला थाने की पुलिस के साथ-साथ एसडीपीओ के. के. सिंह भी डुमरांव से मौके पर पहुंच गए हालांकि, प्रथम दृष्टया ऐसा कोई भी सुराग मौके से नहीं मिला जिससे कि, यह पता लगाया जा सके कि उसकी हत्या किसने और किन कारणों से की है.
सड़क पर बिखरा मृतक का सामान

 




- दुकान से घर लौटने के दौरान रास्ते में हुई हत्या
- हत्या के कारणों का नहीं हो सका है खुलासा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: होलिका दहन, शब-ए-बारात तथा होली को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड में है. बावजूद इसके अपराधियों का हौसला बुलंद है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, इतनी चौकसी के बावजूद अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी और उसके शव को कुएं में फेंक दिया. घटना कोरान सराय-बगेन मुख्य मार्ग पर वैसेगांव और मसर्हिया गाँव के बीच स्थित बगीचे की है जहां दोनों पैर से दिव्यांग युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को कुएं में फेंके जाने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. घटना की सूचना मिलते ही मुरार, कोरानसराय तथा बगेन गोला थाने की पुलिस के साथ-साथ एसडीपीओ के. के. सिंह भी डुमरांव से मौके पर पहुंच गए हालांकि, प्रथम दृष्टया ऐसा कोई भी सुराग मौके से नहीं मिला जिससे कि, यह पता लगाया जा सके कि उसकी हत्या किसने और किन कारणों से की है.





घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुरार थाना क्षेत्र के वैसे गांव के रहने वाले रवि कुमार सिंह 35 वर्ष कुछ वर्ष पूर्व होजियारी कंपनी में नौकरी कर रहे थे उसी समय बिजली के करंट की चपेट में आकर वह दोनों पैरों से दिव्यांग हो गए. जिसके बाद वह अपने गांव लौट गए थे और गांव में बिजली मिस्त्री का कार्य किया करते थे. प्रतिदिन की तरह रविवार की शाम अपनी व्हील चेयर पर होली की खरीदारी कर घर लौट रहे थे. इसी बीच मसर्हिया व वैसेगांव के बीच बगीचे के समीप अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी और शव को घसीटते हुए तकरीबन 100 मीटर दूर ले जाकर कुएं में फेंक दिया उधर, इसी रास्ते से अपने घर को जा रहे लोगों ने जब रास्ते में व्हीलचेयर और सामान बिखरा हुआ देखा तो उन्हें संदेह हुआ. जिसके बाद मुख्य मार्ग के समीप खून के निशान भी देखें, जिसे देखने के बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर विभिन्न थानों की पुलिस के साथ एसडीपीओ के.के.सिंह स्वयं पहुंच गए. उन्होंने बताया कि शव को निकाले जाने का प्रयास जारी है. निकाले जाने के बाद ही यह ज्ञात हो सकेगा कि उसकी हत्या कैसे की गई है. समाचार लिखे जाने तक उक्त युवक का शव कुएं से बाहर नहीं निकाला जा सका था.










Post a Comment

0 Comments