हत्या के बाद शव को नहर किनारे फेंका ..

नावानगर थाना क्षेत्र के परम डीह पुल के पास बड़ी नहर के किनारे एक युवक की लाश फेंकी मिली है. युवक की उम्र तकरीबन 25 वर्ष होने का अनुमान लगाया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नावानगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 






- नावानगर में हत्या कर फेंकी मिली युवक की लाश 
- परमडीह पुल के पास बड़ी नहर किनारे फेंका था शव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र के परम डीह पुल के पास बड़ी नहर के किनारे एक युवक की लाश फेंकी मिली है. युवक की उम्र तकरीबन 25 वर्ष होने का अनुमान लगाया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नावानगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि यह सूचना मिली थी कि बड़ी नहर के समीप एक युवक की लाश फेंकी हुई है. मौके पर पहुंचने पर आसमानी रंग की जीन्स तथा पीले रंग की शर्ट पहने एक युवक की लाश मिली है. ऐसा प्रतीत हुआ है कि हत्या कर शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, साथ ही आसपास के थानों में युवक तस्वीर भेज कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि युवक कहां का रहने वाला है? उधर, इस घटना के बाद आस पास के इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.










Post a Comment

0 Comments