नया बाज़ार गोलीकांड: सीसीटीवी फुटेज पर टिका पुलिस का अनुसंधान ..

24 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. बताया जा रहा है कि जिन अपराधियों ने दुकान पर गोली चलाई थी. उनकी उम्र 20 से 25 वर्ष होने का अनुमान लगाया जा रहा है उधर, दुकानदार रमेश के केशरी बड़े भाई गोपाल केशरी ने बताया कि उनका किसी से कोई विवाद भी नहीं है ना ही उनसे कभी रंगदारी आदि मांगी गई थी. ऐसे में यह पता लगाना बेहद मुश्किल है कि क्यों इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. 

 






- 24 घंटे बाद भी गोलीबारी मामले में पुलिस के हाथ खाली
- नहीं हो पा रहा कारणों का खुलासा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नया बाजार इलाके में रविवार सुबह हुई गोलीबारी मामले में पुलिस की जांच अब सीसीटीवी फुटेज पर टिकी हुई है हालांकि, 24 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. बताया जा रहा है कि जिन अपराधियों ने दुकान पर गोली चलाई थी. उनकी उम्र 20 से 25 वर्ष होने का अनुमान लगाया जा रहा है उधर, दुकानदार रमेश के केशरी बड़े भाई गोपाल केशरी ने बताया कि उनका किसी से कोई विवाद भी नहीं है ना ही उनसे कभी रंगदारी आदि मांगी गई थी. ऐसे में यह पता लगाना बेहद मुश्किल है कि क्यों इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की लेकिन, अब तक इस मामले में कोई भी बात निकल कर सामने नहीं आई है. एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है हालांकि, अब तक कोई विशेष सफलता नहीं मिली है.









Post a Comment

0 Comments