शानदार कव्वाली में जौनपुर व बक्सर के कव्वालों के बीच होगा महा मुकाबला ..

जासो पंचायत के सारीमपुर गांव में उर्स के अवसर पर दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं कव्वाली का आयोजन स्थानीय दादा तोड़न खान कमेटी के द्वारा किया जा रहा है. यह कार्यक्रम 11 व 12 मार्च को आयोजित होगा.

 





- उर्स के अवसर पर दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम व कव्वाली का होगा आयोजन 
- सारीमपुर में दादा तोड़न खान के मजार पर होगी चादर पोशी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जासो पंचायत के सारीमपुर गांव में उर्स के अवसर पर दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं कव्वाली का आयोजन स्थानीय दादा तोड़न खान कमेटी के द्वारा किया जा रहा है. यह कार्यक्रम 11 व 12 मार्च को आयोजित होगा. उर्स के अवसर पर दो दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं कव्वाली का आयोजन स्थानीय दादा तोड़न खान कमेटी के द्वारा किया जा रहा है. यह कार्यक्रम 11 व 12 मार्च को आयोजित होगा. इस आशय की जानकारी देते हुए भारत की जनवादी नौजवान सभा के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार शर्मा ने बताया अनुमंडल पदाधिकारी की अनुमति के आलोक में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.



कमिटी के अध्यक्ष दारा खान तथा  अन्य सदस्य रिंकू खान, डब्लू खान, नदीम खान "विक्की", निहाल खान, एनाम खान ने बताया कि मेला में 11 तारिख को चादर पोशी की जाएगी वही 12 तारीख को कव्वाली का शानदार आयोजन होगा जिसमें जौनपुर की महिला कव्वाल तथा बक्सर के मशहूर कव्वाल सलाहुद्दीन चिश्ती के बीच मुकाबला होगा. उन्होंने अपील करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस आयोजन में शामिल हो.






Post a Comment

0 Comments