आपसी विवाद में छुरेबाजी, दो घायल ..

बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे युवक के चाचा के ऊपर भी नामजद युवक के द्वारा चाकू से वार किया गया. घटना में सब्जी विक्रेता करण कुमार एवं उसके चाचा चंद्रदीप तुरहा घायल हो गए. जिन्हें उनके परिजनों के द्वारा सदर अस्पताल में लाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है.




- नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- घायलों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच करेगी पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र में छुरेबाजी का एक मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि सब्जी बेच कर आ रहे युवक के साथ मारपीट कर पैसे की मांग की. जब विक्रेता के द्वारा उन्हें पैसा नहीं दिया गया तो असामाजिक तत्वों ने युवक के ऊपर चाकू से वार कर दिया. जिसमें बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे युवक के चाचा के ऊपर भी नामजद युवक के द्वारा चाकू से वार किया गया. घटना में सब्जी विक्रेता करण कुमार एवं उसके चाचा चंद्रदीप तुरहा घायल हो गए. जिन्हें उनके परिजनों के द्वारा सदर अस्पताल में लाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है.




चंद्रदीप तुरहा ने बताया कि उनका भतीजा करण कुमार सब्जी बेच कर घर वापस आ रहा था. तभी, स्थानीय गांव के ही रहने वाले एक युवक ने उसके साथ मारपीट कर पैसे की मांग की तथा नहीं देने पर चाकू से वार किया. बीच-बचाव करने के लिए वह पहुंचे तो उनके ऊपर भी उक्त युवक के द्वारा चाकू से वार कर घायल कर दिया गया. घटना के बाद हमलावर भागने में सफल रहा. उन्होंने बताया कि करण के साथ उक्त युवक का पूर्व में कोई विवाद हुआ था जिसके कारण यह हमला किया गया.

सदर अस्पताल में घायलों का इलाज कर रहे चिकित्सक राजेश रंजन ने बताया कि दोनों घायलों की स्थिति अब खतरे से बाहर है. इलाज के उपरांत दवा आदि का सेवन करने के बाद उन्हें स्वास्थ्य लाभ प्राप्त हो जाएगा. उधर थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घायलों के बयान के आधार पर प्राथमिकी की दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.






Post a Comment

0 Comments