रेलवे ट्रैक के किनारे मिला वृद्ध का शव, नहीं हो सकी पहचान ..

दानापुर-डीडीयू रेलखंड के बक्सर चौसा रेलवे स्टेशन के बीच कमरपुर हाल्ट के समीप ढूढ़नी गांव के पास ट्रैक के बगल में एक 70 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद किया गया है. शव देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि, किसी ट्रेन की चपेट में आने या ट्रेन से गिरने के कारण उक्त वृद्ध की मौत हो गई है. 



- चौसा-बक्सर के बीच कमरपुर हाल्ट के पास मिला शव
- सूचना पर पहुंची आरपीएफ, जीआरपी तथा मुफस्सिल थाने की पुलिस कर रही जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दानापुर-डीडीयू रेलखंड के बक्सर चौसा रेलवे स्टेशन के बीच कमरपुर हाल्ट के समीप ढूढ़नी गांव के पास ट्रैक के बगल में एक 70 वर्षीय वृद्ध का शव बरामद किया गया है. शव देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि, किसी ट्रेन की चपेट में आने या ट्रेन से गिरने के कारण उक्त वृद्ध की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर आरपीएफ, जीआरपी तथा मुफस्सिल थाने के पुलिस मौके पर पहुंच गई है तथा शव के पहचान की कोशिश शुरू कर दी गई है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि सूचना मिली थी कि पोल संख्या 668/13 के समीप रेलवे ट्रैक के किनारे शव पड़ा हुआ है. इस सूचना के आलोक में पुलिस ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. 

थानाध्यक्ष ने बताया की बांग्ला कुर्ता पहने हुए हैं. ऐसे में यह माना जा रहा है कि वह पश्चिम बंगाल के रहने वाले हो सकते हैं हालांकि, मृतक की जेब से यात्रा टिकट अथवा कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिला है जिससे कि उनकी पहचान हो सके.

24 घंटे से पड़ा हुआ है शव:

मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह 24 घंटे से ज्यादा समय से यहां पड़ा हुआ है. शव से तेज दुर्गंध भी आ रही है. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं, मृतक की तस्वीर विभिन्न थानों में पहचान के लिए भेजी जा रही है.







Post a Comment

0 Comments