ओवरलोडेड बालू लदा ट्रक पलटा, दबकर आधा दर्जन सूअरों की मौत ..

कोचस - बक्सर मुख्य मार्ग पर राजपुर बाजार के समीप एक ओवरलोडेड बालू लदा ट्रक पलट जाने से एक बड़ी दुर्घटना होते होते बची. दरअसल,  ट्रक पलटने और उसमें दब जाने से छह सूअरों की मौत हो गई वहीं, स्थानीय निवासी राजा डोम की झोपड़ी भी पूरी तरह ध्वस्त हो गई हालांकि, इसमें किसी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं है. 





- राजपुर थाना क्षेत्र के राजपुर बाजार के पास हुई घटना
- मौके से फरार हो गए चालक व खलासी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  कोचस - बक्सर मुख्य मार्ग पर राजपुर बाजार के समीप एक ओवरलोडेड बालू लदा ट्रक पलट जाने से एक बड़ी दुर्घटना होते होते बची. दरअसल,  ट्रक पलटने और उसमें दब जाने से छह सूअरों की मौत हो गई वहीं, स्थानीय निवासी राजा डोम की झोपड़ी भी पूरी तरह ध्वस्त हो गई हालांकि, इसमें किसी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं है. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को ओवरलोडेड वाहनों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा था. शनिवार की रात चलाए जा रहे इस अभियान में पुलिस की गाड़ी देखकर भागने के क्रम में ट्रक राजपुर बाजार के समीप पलट गया जिसकी चपेट में आकर स्थानीय निवासी राजा डोम के छह पालतू सूअरों की ट्रक के नीचे दब जाने से मौत हो गई. 

देर रात हुई इस घटना में ट्रक पलटने की आवाज सुनकर जब आसपास सोए लोग दौड़े-दौड़े मौके पर पहुंचे तब तक ट्रक चालक व खलासी मौके से फरार हो गए थे. स्थानीय पुलिस के द्वारा ट्रक को अपनी अभिरक्षा में ले लिया गया.







Post a Comment

0 Comments