नीलामी के द्वारा सदर विधायक को दोबारा मिली शराब कांड में जब्त स्कॉर्पियो ..

सिमरी के नगपुरा में पिछले वर्ष शराब के साथ पकड़ी गई सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की स्कॉर्पियो बीआर - 44 - एल -0040 को उत्पाद अधिनियम के तहत मंगलवार को नीलाम कर दिया गया. मजे की बात यह रही की इस गाड़ी की नीलामी में सर्वाधिक बोली लगाने के कारण सदर विधायक को पुनः यह गाड़ी मिल गई.





- शराब कांड में जब्त 38 में से 25 वाहनों की हुई नीलामी 
- सबसे अधिक कीमत पर बिकी नेक्सन कार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी के नगपुरा में पिछले वर्ष शराब के साथ पकड़ी गई सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की स्कॉर्पियो बीआर - 44 - एल -0040 को उत्पाद अधिनियम के तहत मंगलवार को नीलाम कर दिया गया. मजे की बात यह रही की इस गाड़ी की नीलामी में सर्वाधिक बोली लगाने के कारण सदर विधायक को पुनः यह गाड़ी मिल गई. हालांकि, सूत्रों की माने तो विधायक के ही 5 लोग नीलामी की प्रक्रिया में शामिल हुए थे. जिन्होंने इस हिसाब से बोली लगाई कि महज 6 हज़ार रुपये अधिक देकर विधायक को गाड़ी दोबारा मिल गई.

इस बाबत जानकारी देते हुए उत्पाद निरीक्षक संजय प्रियदर्शी ने बताया कि शराबबंदी कानून के तहत जिला अंतर्गत सभी तरह के कुल 38 जब्त वाहनों में से 25 वाहनों के सार्वजनिक नीलामी उप विकास आयुक्त डॉ. योगेश कुमार सागर की अध्यक्षता में समाहरणालय सभागार में की गई. नीलामी से कुल 34 लाख 20 हज़ार 500 रुपये की प्राप्ति हुई. उन्होंने बताया कि सदर विधायक प्रतिनिधि अमरनाथ पांडे उर्फ पप्पू पांडेय नीलामी में शामिल हुए. उन्होंने सर्वाधिक 6 लाख 56 हज़ार रुपये की बोली लगाई हालांकि, वाहन की कीमत 6 लाख 50 हज़ार रुपये निर्धारित की गई थी. 

उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि नीलामी में सबसे ज्यादा नेक्शन कार पर लगाई गई. उस कार पर बोली लगाने वाले भी उस गाड़ी के पूर्व मालिक ही थे जिन्होंने 7 लाख 70 हज़ार रुपये की बोली लगाई. जबकि इस कार की कीमत 3 लाख 30 हज़ार रुपये निर्धारित थी.












Post a Comment

0 Comments