सोंवा पैक्स अध्यक्ष का पुत्र निकला कोकीन तस्कर, बिहार और पश्चिम बंगाल में है वांटेड ..

कोलकाता क्राइम ब्रांच की टीम ने कोकीन तस्करी के मामले में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा गांव में छापेमारी की. कोकीन तस्कर के रूप में जिस युवक को गिरफ्तार करने टीम सोंवा पहुंची थी उसकी जानकारी मिलते ही लोग आश्चर्य में डूब गए. बताया जा रहा है कि वह सोंवा पैक्स अध्यक्ष का पुत्र है जिसकी तलाश क्राइम ब्रांच की टीम कर रही थी.







- कोलकाता में कोकीन की खेप पकड़े जाने के बाद सामने आया था नाम
- क्राइम ब्रांच की टीम ने मारा छापा, कई मामलों में है आरोपित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोलकाता क्राइम ब्रांच की टीम ने कोकीन तस्करी के मामले में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के सोंवा गांव में छापेमारी की. कोकीन तस्कर के रूप में जिस युवक को गिरफ्तार करने टीम सोंवा पहुंची थी उसकी जानकारी मिलते ही लोग आश्चर्य में डूब गए. बताया जा रहा है कि वह सोंवा पैक्स अध्यक्ष का पुत्र है जिसकी तलाश क्राइम ब्रांच की टीम कर रही थी.


कोलकाता क्राइम ब्रांच की टीम में शामिल सब इंस्पेक्टर देवाशीष मुखर्जी ने बताया कि 16 फरवरी को कोलकाता में क्राइम ब्रांच द्वारा भारी मात्रा में कोकीन की खेप पकड़ी गई थी. उसकी छानबीन तथा पूछताछ के क्रम में सोंवा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अरविंद सिंह के पुत्र अमृत राज का नाम सामने आया था जिसके बाद उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के साथ उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई है हालांकि, अमृतराज घर पर नहीं मिला और पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा.

बेहद शातिर दिमाग का है आरोपी नौकरी लगाने में ठगी समेत कई मामले हैं दर्ज:

बताया जा रहा है कि सोंवा पैक्स अध्यक्ष का पुत्र अमृतराज पटना, पश्चिम बंगाल के कोलकाता समेत देश के कई इलाकों में वांछित है. पटना में इसके विरुद्ध नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने का मामला दर्ज है वहीं, पश्चिम बंगाल में कोयला आदि की तस्करी में भी इसका नाम सामने आया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी बेहद शातिर दिमाग का है तथा वह जालसाजी के कई मामलों में वांछित है.






Post a Comment

0 Comments